जीन्स पहनने से पति ने किया मना, पत्नी ने किया मुक़दमा

गुजरात: आपने अपने जीवन में कई तरह की शिकायतों पर मुकदमा दर्ज होते सुना होगा। झगड़ा मारपीट समेत चोरी के घटना पर आम तौर पर मुकदमा दर्ज किये भी जाते है। लेकिन जीन्स पहनने से मना करने पर मुकदमा दर्ज करते नहीं सुना होगा। ऐसा ही एक मामला गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में सामने आया है। जहां वेजलपुर इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसे जीन्स नहीं पहनने देता है। और जो लड़की जीन्स पहनती हैं, उन्हें अपशब्द कहता है।

इसके अलावा महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। 37 साल की मुस्लिम महिला की शादी दो साल पहले हुए थी। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि जब वो जीन्स पहनकर नौकरी के लिए जाती है तो घरवाले उसे तलाक देने की धमकी देते थे। इसके अलावा महिला का पति उसपर नौकरी छोड़ने का भी दबाव बनाता।

जानकारी के अनुसार महिला अहमदाबाद की एक आईटी कपंनी में नौकरी करती है। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक महिला को इस बात से भी धमकाया जाता था की वो अपने मायके वालों के साथ रिश्ता क्यूं रखती हैं। साथ ही उसे पति के जरिए ये भी धमकी दी जाती थी कि अगर उसने जीन्स पहना या कहीं गयी तो वो उसे तलाक देकर चौथी शादी कर लेगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: जकार्ता से उड़ान भरते ही फ्लाइट का टूटा संपर्क, 50 से ज्यादा लोग थे सवार

यह भी पढ़ें: PM की बैठक में फैसला, 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन ( Corona vaccination ) होगा शूरु

Related Articles

Back to top button