पत्नी का कटा सिर लेकर पति पंहुचा थाने, पुलिस वालों से बोला मार डाला उसे

 

पति ने पत्नी का कटा सिर

उत्तर प्रदेश: बांदा में शुक्रवार सुबह एक पति ने अवैध संबंधों के शक में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. पति ने पहले तो फरसे से अपनी पत्नी के गले को रेता और फिर कटे सिर को लेकर पुरे बाजार से होते हुए करीबन दो किमी दूर थाने पहुंच गया. मामला बबेरू थाना क्षेत्र के ग्रामीण मोहल्ले नेतानागर का है.

यहां रहने वाले किन्नर (35) नाम के व्यक्ति को अपनी पत्नी विमला (28) पर अवैध संबंधों का शक था. जिसके चलते आज सुबह लगभग 6 बजे उसने फरसे से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति भी घायल हुआ, बताया जा रहा कि वह महिला का प्रेमी है.

अपर एसपी महेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी कटा सिर लेकर खुद बबेरू थाने पहुंचा था और उसने खुद ही बोला कि मैंने अपनी पत्नी का सिर काट डाला. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और घायल प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अपर एसपी अधिकारी ने बताया कि मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया है, महिला के कटे सिर को शेष बॉडी के साथ सील कर पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा और घायल प्रेमी का इलाज चल रहा है. वहीं दूसरी ओर घटना के बारे में सुनकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिए गया है.

यही भी पढ़े: अक्षय और कियारा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Related Articles