भगोड़ी पत्नी से पति परेशान, अधेड़ उम्र की महिला 25 बार दूसरे मर्दों के साथ भागी

नगांव: असम में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां पर एक अधेड़ उम्र की महिला में फितरत है की अलग-अलग पुरुषों के साथ भाग जाना। ये सिर्फ 2 या 4 बार ऐसा नहीं होता बल्कि ये महिला 25 बार भाग चुकी है। जबकि उसके पति और ससुराल वालों ने बिना किसी गंभीर शिकायत के हर बार उसे वापस स्वीकार कर लिया। असम के नगांव जिले के सुदूर ढिंग लहकर गांव में पेशे से ड्राइवर माफिजुद्दीन के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद 40 वर्षीय महिला 10 साल में अलग-अलग पुरुषों के साथ 25 बार ‘भाग गई’।

पत्नी ने अपना दर्द बयां किया कि दस वर्षों में (मेरी पत्नी से शादी 2011 में हुई) लगभग 25 बार दूसरों के साथ भाग गई। हर बार, परिवार में वापस आने के बाद, उसने वादा किया कि वह फिर से ऐसा नहीं करेगी लेकिन अब तक वह अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखने में विफल रही है।” पति ने कहा। उन्होंने कहा, “कभी-कभी मेरी पत्नी ने दावा किया कि वह अपने रिश्तेदारों के घर गई थी, कभी उसने कहा कि वह अपने बीमार रिश्तेदारों को देखने गई थी।”

पति मजबूर

महिला के पति माफिजुद्दीन ने मीडिया से बताया कि, “हमारे तीन बच्चे हैं। बच्चों की देखभाल को ध्यान में रखते हुए हमने हर बार उसे वापस स्वीकार किया।” उन्होंने कहा, “शनिवार (4 सितंबर) को जब मैं काम से (वाहन चलाकर) घर लौटा, तो मुझे अपने पिता से पता चला कि वह मेरे 3 महीने के बेटे को पड़ोसी के घर छोड़ कर भाग गई है। पड़ोसी के घर की औरत ने कहा कि वह बकरियों के लिए कुछ चारा लेने जा रही है। मुझे नहीं पता कि वह कब वापस आएगी।”

पति रहा अनजान

पति ने बताया कि शनिवार को जाने से पहले उसकी पत्नी ने घर से 22,000 रुपये और अन्य सामान ले लिया। वह इस बात से भी अनजान है कि शनिवार को वह किसके साथ ‘भाग गई’। “मैं उसे स्वीकार करूंगा क्योंकि मैं उससे सच्चा प्यार करता हूं और हमारे तीन छोटे बच्चे भी हैं। अगर मैं अपनी पत्नी को स्वीकार नहीं करता तो उनकी देखभाल कौन करेगा? मैंने कानूनी और अन्य परेशानियों से बचने के लिए पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की।

 

Related Articles