एटा : पत्नी की हत्या कर खुद थाने पहुंचा आरोपी…और बताई हैरान करने वाली वजह

लखनऊ। सात जन्मों तक साथ निभाने वाला ही अगर आपकी जिंदगी का दुश्मन बन जाए तो उसे कौन बचा पायेगा। ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात यूपी की एटा जिले से आई है। यहां बेवफाई का आरोप लगाते हुए उसके पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी फिर पुलिस के सामने साकार खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एटा

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर कर लिया है। आरोपी के मुताबिक उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध जिसकी वजह से उसे इतना खतरनाक कदम उठाना पड़ा। पुलिस के मुताबिक, 13 साल पहले आगरा के थाना ताजगंज गोबर चौकी चौकी निवासी संजू पुत्र मानपाल की एटा के मिरहची क्षेत्र की ममता (35) के साथ शादी हुई थी।

इन दोनों की एक आठ वर्षीय बेटी और दो वर्ष का बेटा है। बुधवार की शाम संजू पत्नी ममता को अपने साथ एटा लेकर आया। यहां दोनों शहर के एक होटल में ठहरे। रात में दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने  खौफनाक कदम उठाते हुए पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद गुरुवार को सुबह कोतवाली पहुंच गया।

अपनी पत्नी की हत्या के बाद वो खुद पुलिस के पास पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी की कबूलनामे से पुलिस भी हैरान थी। पुलिस ने पति की निशानदेही पर होटल के कमरे से शव बरामद कर लिया है।

Related Articles