पति के विदेश जाते BF के साथ कमरे में बंद हो जाती थी पत्नी,1 दिन सास-ससुर ने देखा और फिर…

उन्नाव। यूपी के उन्नाव से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। यहां से अवैध प्रेम कहानी का मामला सामने आया है जो पूरे यूपी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल यह एक घर की कहानी है जहां पति-पत्नी के अलवा सास-ससुर भी रहते हैं। पति अक्सर काम के लिए विदेश जाया करता है।

boyfriend

पत्नी का कोई प्रेमी भी था, जो अक्सर उससे मिलने आया करता था। पत्नी मौका देखते अपने बॉयफ्रेंड को घर में बुला लेती और दोनों बेडरूम में बंद हो जाते। बूढ़े सास-ससुर को इस बात पर शक तो होता था लेकिन चतुर चालाक हाउसवाइफ उन्हे गुमराह कर दिया करती थी।

सास-ससुर भी मजबूर थे और उन्हें बहू की बात माननी पड़ती थी क्योंकि बेटा विदेश में रहता था और दोनों का एकमात्र सहारा उनकी बहू थी। इसलिए वो भी ज्यादा सवाल नहीं करते थे। जिससे बहू की हिम्मत बढ़ती जा रही थी।

घटना वाले दिन भी पति विदेश गया हुआ था। पत्नी ने बॉयफ्रेंड को बुला लिया। बेलगाम बहू सास-ससुर के सामने ही बॉयफ्रेंड को लेकर बेडरूम में चली गई। गुस्साए सास-ससुर ने बाहर से बेडरूम की कुंडी लगा दी और डायल 100 को फोन करके पुलिस बुला ली। पुलिस आई, दरवाजा खोला तो बहू ने सास-ससुर पर प्रताड़ना के आरोप लगाना शुरू कर दिए। पुलिस ने कमरे की तलाश ली तो वहां कोई नहीं था। बेडरूम से बाहर जाने का कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था।

अब पुलिस को भी सच का पती नहीं चल पा रहा था और वो भी सास-ससुर को ही गलत समझने लगे थे। साथ ही बहू भी उन पर प्रताड़ना के आरोप लगा रही थी। पुलिस की बदली हुई आखें देखकर सास-ससुर भी घबरा गए कि तभी एक सिपाही की नजर बेडरूम में छुपाकर रखे गए एक संदूक पर पड़ी। यह काफी बड़ा था। खुलवाकर देखा तो उसमें छुपा बॉयफ्रेंड निकल आया। मामला थाने की चौखट तक पहुंचा लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ। बहू ने बड़े ही समझदारी से दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया।

Related Articles