अब तक अजेय चल रही हैदराबाद का सामना जमशेदपुर से

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अब तक अजय चल रही और एक भी गोल नहीं खाने वाली हैदराबाद एफसी सीजन अपने तीसरे मैच में बुधवार को यहां वॉस्को डि गामा के तिलक मैदान पर जमशेदपुर एफसी का सामना करेगी।

वास्को: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अब तक अजय चल रही और एक भी गोल नहीं खाने वाली हैदराबाद एफसी सीजन अपने तीसरे मैच में बुधवार को यहां वॉस्को डि गामा के तिलक मैदान पर जमशेदपुर एफसी का सामना करेगी।

हैदराबाद ने इस सीजन में पिछले दो मैचों में केवल दो ही शॉट टारगेट पर लगाए हैं, जिसे लेकर कोच मैनुएल मारक्वेज थोड़ा चिंतित होंगे। टीम ने पहले दो मैचों से चार अंक लेकर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की है। हालांकि उनकी टीम ने इस सीजन में अब तक केवल एक ही गोल किया है और वह भी उसे पेनल्टी पर मिला है।

मारक्वेज इस बात से सहमत हैं कि उनकी टीम को सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, “ हमें न केवल डिफेंस में बल्कि प्रतिद्वंद्वी के बॉक्स के अंतिम हिस्से में भी सुधार करने की जरूरत है। हमें अधिक क्लीयर मौके बनाने होंगे। दो मैचों में हमने केवल एक ही गोल किया है और वह भी पेनल्टी से।”

हैदराबाद न केवल इसे ही लेकर चिंतित होगी बल्कि जोएल चियानेज और लुइस सास्ट्रे के चोटिल होने के बाद अब उसे भारतीय खिलाड़ियों पर भी निर्भर रहने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। मारक्वेज ने पुष्टि की है कि दोनों खिलाड़ी कुछ समय के लिए नहीं खेलेंगे।

जमशेदपुर के स्ट्राइकर नेरिजुस वाल्सकिस पहले ही तीन गोल दाग चुके हैं और मारक्वेज अच्छी तरह से जानते हैं कि लिथुआनिया का यह फुटबालर क्या करने में सक्षम है। हैदराबाद के कोच ने कहा, “ दो मैचों में वह तीन गोल कर चुके हैं। लेकिन हमें अन्य खिलाड़ियों पर भी ध्यान देना होगा, जो मुकाबले में किसी भी समय गोल कर सकते हैं।”

दूसरी तरफ, ओवेन कॉयले के जमशेदपुर को अब तक एक भी जीत नहीं मिली है और इस मैच में भी उसे हैदराबाद के प्रदर्शन का सम्मान करना होगा। कॉयले ने कहा, “ हैदराबाद में क्वालिटी है, हम उसका बहुत सम्मान करते हैं। अरिडेन एक अद्भुत खिलाड़ी हैं। हम सब उनसे अच्छी तरह वाकिफ हैं। लेकिन हम जानते हैं कि अगर हम (ओडिशा के खिलाफ) पहले हाफ के प्रदर्शन को दोहराते हैं, तो हम तीन अंक हासिल करने में सक्षम हैं।”

जमशेदपुर की टीम ने अटैकिंग में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन डिफेंस उनका कमजोर रहा है। हैदराबाद के खिलाफ अगर जीत दर्ज करनी है तो कॉयले को अपना डिफेंस मजबूत करना होगा।

इसे भी पढ़े: जीव मिल्खा गोल्फ में हिस्सा लेंगे स्टार खिलाड़ी

Related Articles

Back to top button