हुंडई ने लांच की  i20 N लाइन, फीचर्स की एक झलक 

नई दिल्ली : हुंडई ने i20 N लाइन को आखिर कार भारत में लॉन्‍च कर दिया गया। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बात दें इसकी शुरुआती कीमत पौने दस लाख रुपये रखी गई है, वहीँ इसके टॉप मॉडल की कीमत पौने बारह लाख रुपए है।

हुंडई की वेबसाइट से कर सकते है i20 N लाइन की बुकिंग

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की कंपनी ने अगस्‍त के आखिरी हफ्ते से कार की बुकिंग शुरू कर दी थी। डिज़ाइन की बात करें तो कार हैचबैक है जिसे अलॉय डिजाइन और डायमंड कट अलॉय व्हील के साथ लांच किया गया है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बात दें की इस में कई ख़ास बात हैं जो इसे i20 से अलग करती है। इस कार से हुंडई को उम्मीद है कि वह  युवा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेगी, जिन्हें एक स्पोर्टी ड्राइविंग एक्सपीरियंस की तलाश है।

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें इस कार में सोलह इंच डायमंड कट एलॉय व्‍हील्‍स हैं जो N लोगों के साथ आते हैं। इसके अलावा कार में रेड फ्रंट ब्रेक कैलीपर्स भी दिए गए हैं।कार के रियर डिजाइन में साइड विंग्‍स के साथ एक टेलगेट स्‍पॉइलर दिया गया है। इसमें डार्क क्रोम कनेक्टिंग टेल लैम्‍प भी है। कार को स्पोर्टी बनाने के लिए हुंडई ने इसमें डिस्क ब्रेक, एग्जॉस्ट साउंड ट्यूनिंग, अधिक स्पेस और हैंडलिंग के लिए सस्पेंशन ट्यूनिंग, पैडल शिफ्टर्स और स्टीयरिंग सेटअप के साथ एक मजबूत ऑन-सेंटर फील दिया है।

यह भी पढ़ें : IND vs ENG 4th Test: रोहित शर्मा व पुजारा की जोड़ी ने मैदान में दिखाया कमाल

Related Articles