‘मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहेब’, इस वायरल क्लिप को आप भी सुने

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में तेजस्वी पटना के डीएम से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उस वीडियो में तेजस्वी यादव ऐसा क्या कर दिया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है। तो आइये इसके बारे में जानते हैं।

प्रदर्शन में शामिल होने गए थे तेजस्वी

इको गार्डेन में बड़ी संख्या में धरना दे रहे शिक्षक अभ्यर्थियों का साथ देने के लए तेजस्वी यादव पहुंच गए। तेजस्वी के पहुंचते ही शिक्षक अभ्यर्थी तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

तेजस्वी ने सैकड़ों अभ्यर्थियों की समस्या सुनी और धरने की इजाजत के लिए अभ्यर्थियों के सामने पटना के डीएम को फोन लगाया। पटना डीएम चंद्रशेखर ने पहले तेजस्वी को पहचान नहीं पाए। लेकिन जब तेजस्वी ने कहा, ‘मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहेब।’ इसके बाद डीएम ने ‘सर’ कहना शुरू कर दिया।

पुलिस किया थी लाठीचार्ज

मंगलवार को शिक्षक बहाली की मांग को लेकर गर्दनीबाग में TET पास अभ्यर्थियों धरना दे रहे थे, तभी पुलिस ने लाठीचार्ज कर धरना दे रहे अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया था। लाठीचार्ज के दौरान कई लोग घायल भी हो गए थे। इसको लेकर अभ्यर्थियों ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। फिलहाल तेजस्वी यादव ने अधिकारियों से बात कर धरने के लिए इजाजत दिला दी है।

यह भी पढ़ें: क्या वाकई दूसरे चरण में प्रधानमंत्री ( Prime Minister ) लगवाएंगे Corona Vaccine?

Related Articles

Back to top button