मैं विकास दुबे कानपुर वाला! धमकियों के बीच बनी फिल्म, ट्रेलर रिलीज

मुंबई: मैं विकास दुबे कानपुर वाला! ये आखरी बात जो गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) ने कही थी वो पूरी दुनिया ने सुनी थी और ये हर किसी को याद होगा। सरकार की नाक में दम करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) का एनकाउंटर पिछले साल 2020 में हुआ था। मुठभेड़ में ढेर हुए उसी विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘बिकरू कानपुर गैंगस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उसी के जीवन के हर पहलू को विस्तार से दर्शाया गया है। कानपुर के विकास दुबे को पंडित के नाम से भी जाना जाता था।

कानपुर में शूटिंग की नहीं मिली अनुमति

नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने फिल्म बिकरू कानपुर गैंगस्टर को डायरेक्ट किया है, वहीं अजय पाल सिंह और सीपी सिंह ने प्रोड्यूस किया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्टर नीरज सिंह ने कहा है, ‘ये पूरी फिल्म हमने आगरा और मथुरा में शूट किया है। हमने इस फिल्म के लिए लोकेशन कानपुर में भी देखि थी, जो एक तरह से विकास दुबे का गढ़ है। वहां पर हमे इस फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति मिलने समस्या आ रही थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान हमे कई परेशानिया हुईं।

ये भी पढ़ें : ओटीटी प्लेटफार्मों की प्रगति के लिए मोदी सरकार लाई नए नियम, जानिए कैसे

सेकड़ो लोगों ने दी धमकी

इस फिल्म की जब शूटिंग शुरू कर रहे थे तब करीब सेकड़ो लोगों ने 100 बार कॉल करके धमकी भी दी थी। मुझे ये कॉल मजाक लग रहे थे लेकिन ये मजाक नहीं था या फिर उनके गुर्गे हो सकते है। मूवी का कंटेंट विवादित है, तो कानपूर में परमिशन नहीं मिली पर प्रोड्यूसर के सहयोग से हमने इस फिल्म को कंपलीट किया और बड़ी परेशानियां उठाने के बाद आखिरकार फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।’ फिल्म में विकास दुबे का किरदार में बहेतरीन और मंझे हुए अभिनेता निमाई बाली निभा रहे हैं, जिन्हें हमने ‘जय हनुमान’, ‘भाभी’, ‘कुमकुम’, ‘ओम नमः शिवाय’ जैसे टीवी सीरियरल में जबरदस्त अभिनय करते हुए देखा है।

ये भी पढ़ें : सुब्रता रॉय को लगा एक और झटका, सेबी ने रद्द किया ये रजिस्ट्रेशन

Related Articles