‘बच्चों पर हमला देश के लिए डूब मरने वाली बात, वीडियो देखकर मैं पूरी रात सो न सका’

0

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर पूरे देश में विरोध मचा हुआ है। करणी सेना फिल्म को बैन करने की मांग को लेकर विरोध कर रही है, जो कि अब हिंसा में बदल गया है। इस हिंसा की चपेट में बुधवार को गुरुग्राम में एक स्कूल के बचचे आ गए। करणी सेना ने स्कूल बस पर हमला बोला दिया। जिसके बाद पूरे देश में इसे लेकर काफी गुस्से का माहौल बना हुआ है। इस मामले में अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया है।

केजरीवाल करणी सेना के गुंड़ों पर जमकर बरसे हैं

अरविंद केजरीवाल गुरुग्राम में मासूम बच्चों की स्कूल बस पर पत्थर बरसाने वाले करणी सेना के गुंड़ों पर जमकर बरसे हैं। केजरीवाल ने कहा कि जो सजा भगवान राम ने रावण को दी थी, वही सजा केजरीवाल ने कहा है कि इस घटना के बाद से मैं पूरी रात नहीं सो पाया। मैं देश में ऐसी हिंसा नहीं देख सकता।

उन्‍होंने कहा कि मैं भी हिंदू हूं, भगवान राम का भक्त हूं और मैं पूछना चाहता हूं अगर भगवान राम ज़िंदा होते तो उन लोगों को क्या सज़ा देते? भगवान राम ने जो सजा रावण को दी उससे भी कठोर सज़ा उन लोगों को देते। सीएम केजरीवाल ने कहा, मैं अपने सभी बच्चों से अपील करता हूं कि आपसे जब भी कोई पूछे कि बड़े होके क्या बोनोगे तो कहना- एक अच्छा इंसान, एक अच्छा नागरिक और अच्छा देशभक्त। उन्‍होंने कहा कि इस देश को कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ये बिलकुल भी सही नहीं है।

इससे पहले राहुल ने बीजेपी पर साधा था निशाना

इससे पहले करणी सेना की तरफ से  गुरूग्राम में एक नामी स्कूल की बस पर हमली की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने निंदा की है। राहुल ने बीजेपी पर आऱोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी घृणा और हिंसा का उपयोग कर देश में आग लगा रही है। बता दें कि कल जी डी गोयनका वर्ल्ड स्कूल के बच्चे स्कूल बस में अपने घर लौट रहे थे तभी करणी सेना के प्रदर्शनकारियों ने पद्मावती फिल्म के विरोध में बस पर हमला कर दिया था।

loading...
शेयर करें