शाहरुख और सलमान के स्टारडम पर आमिर ने ये क्या कह डाला

0

मुंबई| बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा कॉन्ट्रोवर्सीज़ से दूर रहते हैं। हाल ही में उन्होंने शाहरुख और सलमान के खान के साथ अपने काम की तुलना पर अपनी राय दी है। आमिर ने कहा कि वो शाहरुख खान और सलमान खान द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के फैन हैं लेकिन वह इनसे अपने काम की तुलना नहीं करते। उन्होंने कहा कि किसी भी कलात्मक काम का नतीजा अनिश्चित होता है। आमिर ने बुधवार को फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार की शुरुआत की। वह इस फिल्म के निर्माता हैं।

आमिर खान बोले, ‘मैं जहां हूं वहां खुश हूं’

फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के समय उपस्थित आमिर से पूछा गया कि क्या वह शाहरुख और सलमान जैसा स्टारडम पाने की इच्छा रखते हैं। इसपर आमिर ने कहा, “मैं जहां हूं वहां खुश हूं। मुझे लगता है कि दर्शकों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं। यह मैंने इतने वर्षो में हासिल किया है। मैं इसके लिए बहुत खुश हूं और आभारी हूं।”

आमिर ने कहा, “यहां ऐसे लोग अधिक नहीं हैं, जो कह सकें कि जिस काम को वे पसंद करते हैं उसे करने के लिए वे स्वतंत्र हैं। इसलिए मैं खुश हूं।”

‘मैं शाहरुख और सलमान से तुलना नहीं कर सकता’

यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों की सफलता की दर से यह साबित होता है कि बॉलीवुड के तीनों खान में सर्वाधिक भरोसा सफलता के लिए उन पर किया जा सकता है? इस पर उन्होंने कहा, “रचनात्मक कार्य अप्रत्याशित होते हैं। सभी अच्छा देने की कोशिश करते हैं। कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं। मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्मों के कारण किसी का स्टारडम प्रभावित होता है।”

सलमान और शाहरुख के बारे में आमिर ने कहा, “मुझे लगता है कि सलमान और शाहरुख दोनों बड़े स्टार हैं और मैं उनके अभिनय का प्रशंसक हूं। मैं इस तरह उनसे तुलना नहीं कर सकता। सभी अलग हैं।”

इन दिनों आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूंटिग में बिजी हैं। ये फिल्म 2018 में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहला बार आमिर अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

loading...
शेयर करें