Electricity नहीं चाहिए मुझे Raghav Chadha चाहिए, मिला करारा जवाब

आप को बता दें कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha)राजेंद्र नगर से विधायक हैं, इसके साथ ही वह दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी है।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव को लेकर घोषणा की है कि अगर पार्टी सत्ता में आई, तो प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। इसके बाद से ट्वविटर पर मुफ्त बिजली (Electricity) को लेकर लोग रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच एक लड़की ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मुझे बिजली नहीं, राघव चाहिए.” इसका जवाब देते हुए राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने लिखा है कि “घोषणापत्र में मैं नहीं, फ्री बिजली है।”

आप को बता दें कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha)राजेंद्र नगर से विधायक हैं, इसके साथ ही वह दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी है। वह कई मुद्दों पर पार्टी व दिल्ली सरकार की राय मीडिया के सामने रखते हैं। वहीं, उनके लूक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है। वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं।

ट्विटर पर एक यूज़र ने पंजाब में मुफ्त बिजली पाने के लिए वोट देने का आग्रह किया था। इस पर कीर्ति ठाकुर नाम की एक लड़की ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा मुझे फ्री बिजली नहीं, राघव चड्ढा को चाहती हैं। लड़की का यह ट्वीट 29 जुलाई का है। इस ट्वीट पर जब राघव चड्ढा की नजर गई, तो उन्होंने 31 जुलाई को ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि वह पार्टी के घोषणापत्र में नहीं हैं, उस पर केवल फ्री बिजली की बात है। अगर वह केजरीवाल को वोट देती हैं तो वह वादा करते हैं कि 24X7 मुफ्त बिजली मिलेगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, कहीं राहत तो कहीं जलभराव

Related Articles