अनगिनत खूबियों के साथ I life ने भारत में लांच किये बेहतरीन पीसी, कीमत बेहद कम 

नई दिल्ली। मौजूदा समय में भारत दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है। यहां दुनिया भर की सभी छोटी बड़ी कंपनियां अपनी डिवाइस सबसे पहले लांच करना चाहती है। इन कंपनियों में चीन के साथ-साथ अमेरिकी कंपनियां भी शामिल है। इसी क्रम में इसी बीच में अमेरिकी कंपनी आई-लाईफ ने जेडईडी सीरीज के किफायती नोटबुक्स और टैबलेट्स को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।

आपको बताते चले कि आई-लाईफ ने तीन उत्पादों जेडईडी बुक, जेडईडी एयर लैपटॉप और जेडईडी एयर प्रो को लॉन्च किया है। विंडोज-10 से लैस ये सभी उत्पाद 10 से 15 हजार रुपये की आकर्षक रेंज में उपलब्ध कराए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इन्हे फ्लिपकार्ट पर पहले से ऑर्डर कर सकते हैं और 3 मई से डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी। आफ्टर सेल्स सेवाओं के लिए कंपनी ने एफ 1 सोल्यूशन्स के साथ करार किया है।

एफ 1 इन्फो सोल्यूशन्स एंड सर्विसेज सर्विस सेंटरों के 40 किलोमीटर के दायरे में 4500 से ज्यादा पिन कोड तक अपनी सेवाएं उपलब्ध कराएगी। इसी के साथ आपको बताते चले कि जेडईडी सीरीज बिल्ट-इन स्पीकर एवं माईक, यूएसबी के लिए स्लॉट, एचडीएमआई और एक माइक्रो एसडी कार्ड रीडर के साथ आती है। जेडईडी बुक टैबलेट में फ्रंट और रियर कैमरा है जबकि जेडईडी एयर प्रो एवं प्रो लैपटॉप मॉडल्स में बिल्ट-इन वेबकैम है।

Related Articles