मैंने लोगो के तानों को जीवन का तराना बना लिया- अमित गुप्ता

0

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बिंदकी से ताल्लुक रखने वाले गायक अमित गुप्ता का फिल्म ड्रीमगर्ल का गाना राधे राधे इन दिनों सारे म्यूजिक चार्ट्स में चोटी पर बज रहा है। पिछले एक दशक से मनोरंजन जगत में अपनी जगह बनाने के लिए कोशिशें कर रहे अमित को लगता है कि अब उनके लिए पार्श्वगायन में अपनी अलग पहचान बनाने का समय आ गया है।

इस गाने को अमित गुप्‍ता ने गाया है जबकि इसका म्‍यूजिक मीट ब्रदर्स ने दिया है। आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितम्बर को रिलीज होगी। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान एक ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है और कैसे बन जाता है वो लोगों कि ड्रीम गर्ल ये पिक्चर देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को डॉयरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने और प्रोड्यसर हैं शोभा कपूर, एकता कपूर।

पिछले साल, सिंगर अमित गुप्ता ने साहेब, बीवी और गैंगस्टर में नूरां सिस्टर्स के साथ जुगनी और वजह तुम हो से नेहा कक्कड़ की माही वे, जिसमें उन्होंने एक छोटा सा हिस्सा गाया था। उन्होंने कहा, “अगर मैं अकेला गायक हूं, तो प्रोजेक्ट मामूली है और अगर यह एक बड़ा गाना है, तो मुझे गाने के लिए बस कुछ ही लाइनें मिलेंगी या फिर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल होगी| हालांकि, उन्हें इस एक के समान गाने के लिए संपर्क किया गया है। “मैं एक बहुमुखी गायक हूं – मैं सूफी, रोमांटिक और साथ ही एक ज्यादा पिच पर डांस नंबर भी गा सकता हूं। लेकिन संगीतकार ज्यादातर मुझे राधे राधे जैसा कुछ गाने के लिए कह रहे हैं। आइए देखें कि उनमें से कितने वास्तव में निष्पादित किए गए हैं, ”वह कहते हैं।

loading...
शेयर करें