‘मैंने हनुमान की तरह PM का साथ दिया, मेरे वध को राम खामोशी से नहीं देखेंगे’

LJP के नेता चिराग पासवान ने कहा मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री का हर मुश्किल दौर में साथ दिया है

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता  चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा ‘मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री का हर मुश्किल दौर में साथ दिया, आज जब हनुमान का राजनीतिक वध करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं ये विश्वास करता हूं कि ऐसे में राम खामोशी से नहीं देखेंगे’।

चिराग पासवान ने बोला हम लोगों का पक्ष इतना मजबूत है कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि पापा ने जो पार्टी अपने खून-पसीने से बनाई ​थी, उसका नाम और चिन्ह दोनों हमारे पास रहेंगे। मैंने शुरू से स्पष्ट किया कि मेरा गठबंधन BJP के साथ हुआ और मैं आज तक BJP के साथ खड़ा हूं। BJP के हर नीतिगत फैसले का मैंने समर्थन किया जबकि नीतीश जी ने इनके हर फैसले का विरोध किया। अब ये फैसला BJP को लेना है कि वो आने वाले समय में मेरा साथ देते हैं या नीतीश जी का।

चिराग ने कहा कि मेरे परिवार के लोगों ने ही मेरी पार्टी को तोड़ने का काम किया है, फिलहाल मुझे अपनी पार्टी को शून्य से उस मुकाम पर लेकर जाना है जहां पापा पार्टी को हमेशा लेकर जाना चाहते थे।

जानिए पूरा मामला

14 जून 2021 को चिराग पासवान को उनके चाचा पशुपति कुमार पारस द्वारा लोजपा के लोकसभा नेता के रूप में बदल दिया गया था। एक दिन बाद, चिराग ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज सहित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए 5 बागी सांसदों को निष्कासित कर दिया।

चिराग पासवान ने ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि यह भी बताया कि दुख मुझे इस बात का है कि जब मैं बीमार था, उस समय मेरे पीठ पीछे जिस तरह से ये पूरा षड्यंत्र रचा गया। मैंने चुनाव के बाद अपने चाचा से संपर्क करने का, उनसे बात करने का निरंतर प्रयास किया। दरअसल चिराग पासवान ने ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि यह भी बताया कि दुख मुझे इस बात का है कि जब मैं बीमार था, उस समय मेरे पीठ पीछे जिस तरह से ये पूरा षड्यंत्र रचा गया। मैंने चुनाव के बाद अपने चाचा से संपर्क करने का, उनसे बात करने का निरंतर प्रयास किया।

यह भी पढ़ेPM मोदी के साथ Jammu and Kashmir के नेताओं की सर्वदलीय बैठक, उमर अब्दुल्ला ने कहीं ये बात

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles