Trending

मुझे उत्तरप्रदेश में करनी है सकारात्मक राजनीति:- प्रियंका गांधी

उत्तरप्रदेश| प्रदेश में जारी सियासी द्वंद्व के बीच आज कांग्रेस ने अपने 125 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है और इस सूची में कांग्रेस ने 50 महिला प्रत्याशियों के नाम दर्ज करवाए हैं। वहीं सूची जारी होने करते वक़्त कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा, वह उत्तरप्रदेश में सकारात्मक राजनीति करना चाहती है और प्रदेश को एक नया चेहरा देना चाहती है। प्रियंका ने आगे कहा, आज हमने प्रत्याशियों की सूची जारी की इस सूची में 50 महिला प्रत्याशी शामिल हैं। कांग्रेस का उद्देश्य पार्टी को मजबूत बनाना है कांग्रेस अपने प्रत्याशियों को सकारात्मक प्रचार प्रसार करने की सलाह देती है।

उन्होंने आगे कहा, हम प्रसार प्रचार में बड़ी बड़ी बातें नहीं बल्कि मुद्दों पर संवाद करना चाहते हैं। हम बस यही चाहते हैं प्रदेश में महिला सशक्तिकरण की बात हो , दलितों को उनका अधिकार मिले और प्रदेश का भविष्य उज्ज्वल बने। इसके साथ ही प्रियंका ने योगी के 80 बनाम 20 की राजनीति वाले बयान पर तंज कसा और कहा, वह युवाओं के रोजगार का प्रतिशत क्यों नहीं गिना रहे हैं। जिन महिलाओं के साथ प्रदेश में अभद्र व्यवहार हो रहा है उनका खयाल क्यों नहीं है उन्हें क्या उनके लिए यह महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, चुनाव के बाद भी मैं ऐसे ही सक्रिय रहूँगी लोगों की मदद करती रहूँगी। उनके सुख दुख में उनके साथ खड़ी रहूँगी और यदि पार्टी कहेगी तो मैं अन्य जगह भी पार्टी को मजबूत बनाने का प्रयास करूंगी। हालफिलहाल मेरा उद्देश्य प्रदेश में पार्टी को मजबूत बनाना और उसे एक नए मुकाम पर लेकर जाना है।

Related Articles