टीवी शो कर अपना और मम्‍मी पापा का ड्रीम पूरा करना चाहती हूं: दृश्या सिंह

भोपाल: मध्‍यप्रदेश के एक छोटे से गांव से निकल एड फिल्मस वर्ल्‍ड में धूम मचाने के बाद अभिनेत्री दृश्या सिंह अब टीवी शो करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं। वे इसके जरिये अपने मम्‍मी पापा और अपना ड्रीम पूरा करना चाहती हैं। उनका ड्रीम है कि वे टीवी पर नजर आएं और अपने अभिनय से लोगों का दिल भी जीतना है। दृश्या सिंह टीवी में काम करने को अपने से बड़ी ऑपर्चुनिटी मानती हैं। वे कहती हैं कि उत्कृष्ट हीरोइन बनने से पहले उन्हें एक अभिनेत्री के तौर पर विविधता दिखाने की जरूरत है।

दृश्या मध्‍यप्रदेश के रीवा जिले के छोटे गांव चुरहट गांव से आती हैं। वे बताती हैं कि टीवी करना उनके लिए सपने के सच होने जैसे है। बचपन में जब वे टीवी देखती थीं, तब उनके मम्‍मी – पापा कहते थे कि तुम भी टीवी पर ऐसा दिखना। इसे उन्‍होंने अपना पैशन और लक्ष्‍य बनाया। यही वजह है कि आज जब उन्‍हें टीवी में काम करने का मौका मिल रहा है, तो वे बेहद खुश हैं।

दृश्या टीवी में अपने काम को लेकर मैं बेहद आशान्वित हूं। यहां मैं अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करनी चाहूंगी। ताकि लोग देख सकें कि मैं अच्छी अभिनेत्री हूं। मुझे लगता है कि टीवी साफ-सुथरा काम है। छोटे शहरों से आए कई लोगों ने अपनी मेहनत से टीवी के जरिये एक अच्‍छा मुकाम हासिल किया है। मेरा सपना है कि मैं अपने और मां बाबा के सपने को पूरा करूं। इसलिए मैं अपने काम से कभी कंप्रोमाइज नहीं करती हूं।

Related Articles