IAF CASB एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड एस लिंक का करे उपयोग

सेन्ट्रल एयरमेन सेलेक्शन बोर्ड (CASB), Indian Air Force ने ग्रुप X और ग्रुप Y ट्रेड में एयरमेन के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

नई दिल्ली: सेन्ट्रल एयरमेन सेलेक्शन बोर्ड (CASB), Indian Air Force ने ग्रुप X और ग्रुप Y ट्रेड में एयरमेन के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। CASB की आधिकारिक वेबसाइट airmenselection.cdac.in पर जाकर उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड (Indian Air Force Airmen Admit Card 2021) डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा के आयोजन की तिथी 12 जुलाई से 18 जुलाई तक एयरमैन के पदों के लिए आयोजित किया गया है।

आपको बता दें, परिक्षार्थी को परिक्षा केंद्र पर एडमिट कारड का प्रिंटआउट के साथ एक फोटो आईडी प्रूफ लाना होगा। ऑनलाइन परीक्षा की योजना पूरे भारत में 12 जुलाई से 18 जुलाई 21 तक आयोजित होगी। उम्मीदवार किसी भी अपडेट के लिए बीच-बीच में CASB की आधिकारिक वेबसाइट airmenselection.cdac.in चेक करते रहें।

इन स्टेप से एडमिट कार्ड को करें डाउनलोड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट, airmenselection.cdac.in पर जा कर क्लिक करें। इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध कैंडिडेट सेक्शन (Candidate Selection) में Login for intake 01/2022 लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया टैब ओपन होगा। यहां उम्मीदवार अपनी ईमेल आईडी, पासवर्ड और कैप्चा भर कर साइन इन करेंगे। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: दुनिया के मशहूर Jog Waterfall का पानी हुआ कम, ये है मुख्य कारण

इसमें दिए गए डिटेल्स को चेक करें। आगे उपयोग के लिए एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर रखें। हार्ड कॉपी पहले से निकाल कर रख लेने के बाद भी बिच बिच में उम्मीदवार इस अधिकारिक वेबसाइट पर जरूर विसिट करें। ताकि आपको परीक्षा से जुरी सारी अपडेट मिलती रहें।

यह भी पढ़ें: Acharya Swami Vivekananda : मूर्खतापूर्ण विचारों और लोगों से दूर रहें।

Related Articles