लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की छोटी बेटी बनी IAS, पहली बार में हासिल की सफलता

भारतीय प्रशासनिक सेवा ( IAS ) में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की छोटी बेटी अंजलि बिरला का चयन हो गया है।

जयपुर: भारतीय प्रशासनिक सेवा ( IAS ) में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ( Lok Sabha Speaker Om Birla ) की छोटी बेटी अंजलि बिरला ( Anjali Birla ) का चयन हो गया है। इस खुशी में आज सोमवार को उनके कोटा शक्तिनगर आवास पर जश्न का माहौल बना रहा है। आईएएस की परीक्षा में अंजली बिरला ने कड़ी मेहनत से पहली बार में सफलता हासिल की है। वह आईएएस ( IAS ) के जरिए महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में काम करना चाहती हैं। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय बड़ी बहन आकांक्षा बिरला को दिया है।

उधर अपनी छोटी बेटी अंजलि की इस सफलता पर ओम बिरला की पत्नी अमिता बिरला ( Amita Birla ) ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उसने पहले से ही कुछ अलग करने का मन बना लिया था, उसने कड़ी मेहनत करके पढाई की और आज पहली बार में सफलता हासिल की। आईएएस की परीक्षा में चयन होने पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। अमिता बिरला ने बताया कि आज जैसे ही बेटी के सलेक्शन की जानकारी लगी तो पुरे परिवार में खुशियों का माहौल बन गया और बधाई संदेश आने लगे।

ये भी पढ़ें : बैंक धोखाधड़ी मामले में दिल्ली के कई ठिकानों पर CBI का छापा

ओम बिरला के कोटा शक्तिनगर आवास पर छोटी बेटी के आईएएस बनने की खुशी में जश्न का माहौल दिखा और यहां उनके परिवार के सदस्यों ने अंजलि को फूल मालाएं पहनाकर उनका स्‍वागत कर बधाई दी। अंजलि की बड़ी बहन आकांक्षा बिरला ने भी छोटी बहन को मिली सफलता पर खुशी का इज़हार किया। वही अंजलि ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय बड़ी बहन आकांक्षा बिरला को दिया और कहा मेरी बड़ी बहन लगातार उन्हें मोटिवेशन करती रहती थीं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button