IPL
IPL

Ravichandran Ashwin को आईसीसी ने दिया Player of the Month Award

ICC ने युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत को प्‍लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड दिया गया था। और इस बार भी ये अवार्ड भारतीय खिलाड़ी को मिला है।

नई दिल्ली: ICC ने प्‍लेयर ऑफ द मंथ का एलान कर दिया है, इस महीने के प्‍लेयर ऑफ द मंथ बने है भारतीय ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन। उनको यह अवार्ड इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर दिया गया है। अश्विन ने इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान एक शतक जड़ा था साथ ही पूरी सीरीज़ में लगातार विकेट भी निकाले थे।

पिछले महीने ICC ने युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत को प्‍लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड दिया गया था। और इस बार भी ये अवार्ड भारतीय खिलाड़ी को मिला है। भारतीय खिलाड़ी लगातार बेहतर प्रदर्शन करते नज़र आ रहे है। Ashwin ने England के खिलाफ चेन्नई में हुए दूसरे टेस्ट में शनदार प्रदर्शन करते हुए 106 रन बनाए थे और उन्होंने अहमदाबाद ( Ahmedabad ) में हुए तीसरे टेस्ट के दौरान अपने टेस्ट करियर का 400वां विकेट लिया था।

आईसीसी ( ICC ) वोटिंग अकादमी के प्रतिनिधि इयान बिशप ( Ian bishop ) ने कहा, अश्विन ने पूरी सीरीज़ में लाजवाब प्रदर्शन किया और भारत  को जीत दिलाई जिसको देखते हुए उनके ICC ने प्‍लेयर ऑफ द मंथ का अवार्ड दिया गया है।

यह भी पढ़े: ममता बनर्जी ने विपक्ष को ललकारा बोली- ‘मुझे अपनी बेटी मानते हैं तो मैं अपना नामांकन दाखिल कर आगे बढ़ूंगी’

Related Articles

Back to top button