ICC T20 World Cup: केंद्रीय मंत्री ने कहा- रद्द होगा भारत-पाकिस्तान मैच!

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा नागरिकों की हत्याओं के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में कहा कि आगामी टी 20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच मौजूदा परिस्थितियों में नहीं खेला जाना चाहिए। ग्रामीण विकास और पंचायती राज के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस मुद्दे पर फिर से चर्चा की जानी चाहिए।

राजस्थान में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मां के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद मीडिया से बात करते हुए, गिरिराज सिंह ने कहा, “आतंकवाद का चेहरा अब स्पष्ट किया जाएगा। आने वाले समय में कांग्रेस भारत की धरती पर बेदाग रह जाएगी। जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं पर हो रहे हमलों के मद्देनजर आने वाले दिनों में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर फिर से विचार करने की जरूरत है। अभी रिश्ते अच्छे नहीं हैं।”

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर लखीमपुर मुद्दे को उजागर करने और कश्मीर में हिंदुओं पर हत्याओं के बारे में कुछ नहीं कहने का आरोप लगाते हुए पार्टी पर देश में क्षुद्र राजनीति करने का आरोप लगाया।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के लखीमपुर खीरी दौरे को ‘राजनीतिक पर्यटन’ बताया था।भारत को अगले रविवार 24 अक्टूबर को यूएई में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से खेलना है।

Related Articles