शादी से चाची ने मना किया तो भतीजा ने गला काटकर की हत्या, बतायी वजह… 

चंडीगढ़: रिश्ते में 10 साल की बड़ी चाची शादी से मना करने पर गुस्साए भतीजा ने गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी जालंधर के मिट्ठू बस्ती का रहने वाला है और मृतका जालंधर की ही रहने वाली थी। आरोपी महिला को अपनी रिश्तेदारी में बंगा के गांव रसूलपुर लेकर आया था। वहीं उसने वारदात को अंजाम दिया। एसएसपी अलका मीणा ने बताया कि थाना सदर के तहत गांव रसूलपुर में महिला की हत्या के संबंध में पुलिस को सूचना मिली थी। मृतका के पति राजू ने पुलिस को बताया कि जालंधर निवासी बिल्ला उसका रिश्ते में भतीजा लगता है।वह 6 महीने से उनके घर में ही रहता था। दो दिन पहले बिल्ला उनकी पत्नी कुलविंदर कौर उर्फ पूजा (48) और दो बेटियों को अपने साथ यह कह कर ले गया कि वे बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने जा रहे हैं।

बिल्ला बाबा बालक नाथ मंदिर जाने की बजाय रसूलपुर चला गया। गुरुवार रात 11 बजे बिल्ला का उन्हें फोन आया कि पूजा ने उसके साथ शादी करने का झांसा देकर धोखा किया है। पूजा ने उससे करीब 20-25 हजार रुपये भी लिए थे। अब वह उससे पीछा छुड़वाना चाहती है। उसने पूजा की हत्या कर दी है और शव बरसीम के खेतों में फेंक दिया है।

एसएसपी अलका मीणा ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस की तरफ से क्षेत्र में नाकाबंदी की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए गए हैं। उन्हें हत्या के बाद आरोपी ने बदल लिया था।

Related Articles