गोवा में बंगाल की TMC लड़ सकती है तो महाराष्ट्र की शिवसेना भी: संजय राउत

महाराष्ट्र: शिवसेना पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बुधवार को यहां कहा कि अगर कोलकाता की तृणमूल कांग्रेस गोवा में चुनाव लड़ सकती है, तो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में स्थित शिवसेना को क्यों नहीं। राउत ने यह भी कहा कि शिवसेना राज्य विधानसभा की 40 में से 22 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

संवाददाताओं ने कहीं ये बातें

राउत ने गोवा के डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, “शिवसेना 22 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, हम यह सब देंगे। हम गठबंधन नहीं चाहते हैं। हमारा संगठन काफी मजबूत है। अगर कोलकाता से तृणमूल कांग्रेस गोवा में चुनाव लड़ सकती है, तो महाराष्ट्र सही है। आपने देखा है कि हमारे पास कितना अच्छा है महाराष्ट्र में प्रदर्शन किया। राउत ने यह भी कहा कि अगर शिवसेना सत्ता में आती है तो गोवा में महाराष्ट्र शासन मॉडल को दोहराएगी।

राउत ने कहा, “महाराष्ट्र में शिवसेना ने जिस तरह का काम किया, हम उसी तरह गोवा में भी काम करेंगे। शिवसेना और गोवा एक भावनात्मक बंधन साझा करते हैं।” शिवसेना नेता ने यह भी कहा कि पार्टी को राज्य में किसी भी राजनीतिक संगठन से गठबंधन का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई और पूर्व राज्य राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख सुभाष वेलिंगकर से मिलने वाले थे।

राउत ने कहा, “विजय सरदेसाई, वेलिंगकर अब मुझसे मिल रहे हैं। पुराने और नए कार्यकर्ता और नेता मुझसे मिल रहे हैं।” राज्य में कई राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के बावजूद, शिवसेना को गोवा में राज्य विधानसभा चुनाव में एक भी सीट जीतनी बाकी है। गोवा में 2022 की शुरुआत में चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें: TMC में शामिल हुए गोवा के पूर्व CM लुइज़िन्हो फलेरियो, PM मोदी पर साधा निशाना

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles