आंदोलन में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो खैर नहीं, हरियाणा सरकार लाने जा रही कानून

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lal Khattar) ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की, जहां उन्होंने अमित शाह को किसान आंदोलन की ताजा परिस्थितियों से अवगत कराया इसके अलावा भी कई मुद्दों पर मीटिंग में बातचीत हुई।

 

Haryana में सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान पर कानून

मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से जब पूछा गया कि किसान आंदोलन को देखते हुए जो सरकार हरियाणा (Haryana) में सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान पर कानून लाने जा रही है और इस पर गृह मंत्री से क्या बात हुई तो उन्होंने कहा कि इसमें अब की कोई बात नहीं है हमारी सरकार इस पर पहले से ही कानून लाने जा रही थी। अगर कोई सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाता है तो हम उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए कानून लाने जा रहे हैं। आने वाले सत्र में ही इस कानून को विधानसभा के पटल पर रखा जाएगा।

मंत्रिमंडल विस्तार पर भी हुई बात

मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी अमित शाह से बात हुई है। इस पर जो भी फैसला होगा वो बता दिया जाएगा। इसके अलावा संगठन के कामों को कैसे आगे बढ़ाया जाये इसको लेकर भी मीटिंग में बात हुई है।

 यह भी पढ़ें: पं. बंगाल: पार्टी कार्यालय से लौट रहे BJP नेता पर हमला, हालत गंभीर

 

Related Articles

Back to top button