योगी सरकार के घोटाले को उजागर किया तो मुझ पर राजद्रोह का मुकदमा लगवाई – संजय सिंह

0

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजनिति में सक्रिय हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। संजय सिंह ने योगी सरकार पर अहंकार वादी का आरोप लगते हुए कहा कि मैंने ऑक्सिमीटर घोटाले का मुद्दा उठाया तो योगी सरकार हम पर राजद्रोह का मामला दर्ज कर दी। उन्होंने कहा घोटालों की पोल खोलने की वजह से तीन महीने में 13 मुकदमें मेरे खिलाफ दर्ज किये गए।

जातिगत सर्वे मामले में AAP सांसद संजय सिंह पर बढ़ी राजद्रोह की धारा - cast  survey Issue treason section against aap mp sanjay singh - AajTak

 

शुक्रवार को संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा कि योगी सरकार श्मशान में भी दलाली की है। उन्होंने कहा कि सर्वे में साफ़ पता चलता है कि जातिवादी सरकार के राज में मासूम बच्चियों का रेप हो रहा है, व्यापारियों की हत्या हो रही है। योगी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जितने मुकदमे करना हो मेरे खिलाफ कर लो, मई चुप नहीं बैठूंगा। संजय सिंह ने ऐलान किया कि 20 सितंबर को सुबह 9 बजे सभापति जी को सूचित करके लखनऊ मवन गिरफ्तारी दूंगा।

बता दें कि इस मामले को लेकर 12 दलों के 37 सांसदों ने संजय सिंह के समर्थन में सभापति को चिट्ठी लिखी है। योगी सरकार के खिलाफ जाती आधारित सर्वे को लेकर हजरतगंज पुलिस ने संजय सिंह को नोटिस देकर 20 सितंबर तक जवाब मांगा है। इसके अलावा पुलिस ने संजय सिंह पर भारतीय दण्ड संहिता की धारा 124 ए के तहत राजद्रोहके अतिरिक्त अन्य धाराएं भी लगाई है।

शेयर करें