बीजेपी नेता के विवादित बोल, कहा-अगर मैं गृहमंत्री होता तो देश के बुद्धिजीवियों को गोली मरवा देता

0

नई दिल्ली: नेता जनता के प्रतिनिधि होते हैं। उनसे लोगों को बहुत सी उम्मीद होती है। लेकिन इन्ही नेताओं को अपनी जिम्मेदारियों का एहसास नहीं होता है। अपना मुंह खोलते वक़्त नहीं सोचते कि वो क्या कह रहे हैं। कई बार ऐसी बातें बोल जातें हैं हंगामा जो खड़ा कर देती हैं। ऐसा ही कुछ बोला है कर्नाटक से बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतना ने। उनका कहना है कि अगर मैं गृहमंत्री होता तो सभी ‘बुद्धिजीवियों’ को गोली मरवा देता।

बसनगौड़ा पाटिल यतना

कर्नाटक के विजयपुरा में गुरुवार को कारगिल विजय दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम बोलते हुए विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतना ने धमकी देते हुए कहा कि अगर मैं देश के गृहमंत्री होता तो बुद्धिजीवियों को गोली मरवा देता। वो यहीं नहीं रुके, उन्होंने बुद्धिजीवियों’ को देशद्रोही करार दिया। उन्होंने कहा कि बुद्धीजीवी इस देश में रहते हैं, यहां की सारी सुविधाओं का इस्तेमाल करते हैं, जिसके लिए हम लोग टैक्स भरते हैं। इसके बाद वे भारतीय सेना के खिलाफ नारेबाजी करते हैं। हमारे देश को इन बुद्धिजीवीयों और धर्मनिरपेक्ष लोगों से ज्यादा खतरा है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि यतना अपने बयान की वजह से सुर्ख़ियों में आये हो। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मैं कॉरपोरेट्स से कह देना चाहता हूं, मुस्लिमों के कल्याण के लिए कोई काम न करें। आपको केवल हिंदुओं के कल्याण के लिए काम करना चाहिए।

loading...
शेयर करें