2 मिनट में मैगी नहीं बनी तो रेस्टोरेंट के मालिक पर टूरिस्ट का फूटा गुस्सा

हिमाचल प्रदेश के शिमला के माल रोड पर मैगी को लेकर एक रेस्टोरेंट के मालिक और टूरिस्ट में हुआ बवाल

शिमला: मैगी (Maggi) के विज्ञापन में दावा किया जाता है कि 2 मिनट में यह बनकर तैयार हो जाती है। लेकिन हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) के माल रोड पर एक रेस्टोरेंट में ऐसा नहीं हुआ तो टूरिस्ट वहां के कर्मचारियों से ही भिड़ गया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को रेस्टोरेंट में आना पड़ा। काफी देर तक बहस चलने के बाद पुलिस ने टूरिस्ट और रेस्टोरेंट मालिक को रिपोर्टिंग रूम में लेकर आई और दोनों पक्षों की बात सुनी। जिसके बाद दोनों में सुलह हो गई।

जानें पूरा मामला

दहअसल दिल्ली से शिमला पहुंचे पर्यटकों ने मालरोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में मैगी का ऑर्डर दिया। जिसके बाद पहले तो मैगी बनाने में देरी को लेकर टूरिस्ट और पर्यटक के बीच बहस हुई। फिर क्या टूरिस्टों ने मैगी ठीक से नहीं बनाने को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। टूरिस्ट का कहना था कि उन लोगों ने स्पाइसी मैगी मांगी थी जबकि हमें दूसरी मैगी दी गई। इसी बात को लेकर रेस्टोरेंट मालिक और टूरिस्ट के बीच बहस शुरू हो गई। जिसके बाद झगड़ा बढ़ने पर पुलिस वहां आकर दोनों पक्षों की बात सुनी और दोनों का समझौता करवाया।

माल रोड हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में स्थित एक महत्वपूर्ण सड़क और खरीदारी केन्द्र है। ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन के दौरान निर्मित, मॉल रोड रिज से एक स्तर नीचे स्थित है। शिमला नगर निगम, अग्निशमन सेवा और पुलिस मुख्यालय के कार्यालय यहां पर स्थित हैं। इस सड़क पर आपातकालीन वाहनों को छोड़कर अन्य वाहनों को चलने की अनुमति नहीं है। शिमला में स्कैंडल पॉइंट वो जगह है जहां पश्चिमी ओर से माल रोड रिज रोड से मिलती है।

यह भी पढ़ेWeather Updates: केरल में Monsoon की शुरूआत, यूपी समेत इन राज्यों में बारिश

Related Articles

Back to top button