सैलरी नहीं मिली तो Live Bulletin पर एंकर ने बयां किया दर्द, जानिए पूरी रिपोर्ट

जाम्बिया में केबीएन न्यूज में एंकर ने लाइव बुलेटिन के दौरान टॉप हेडलाइन पढ़ने के बाद सैलरी नहीं मिलने की बात लाइव टीवी के सामने कह दी

नई दिल्ली: अभी तक आपने तमाम न्यूज चैनलों पर एंकर को न्यूज पढ़ते हुए देखा होगा। जो आपको देश और दुनिया की हर छोटी बड़ी खबरों से रूबरू करवातें है। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सब हैरान है।

दरअसल, जाम्बिया (Zambia) में केबीएन न्यूज में एंकर ने लाइव बुलेटिन (Live Bulletin) के दौरान टॉप हेडलाइन पढ़ने के बाद सैलरी नहीं मिलने की बात लाइव टीवी के सामने कह दी। एंकर कबिंदा कलीमिना ने दावा किया कि उन्हें और उनके बाकी के स्टाफ को संस्था ने सैलरी नहीं दी है।

वीडियो कि शुरूआत में एंकर ने सामान्य रूप से शो कि शुरूआत की इस दौरान उन्होंने अपना इंट्रो दिया और Headlines पढ़नी शुरू की फिर बीच में रोककर कहा “खबरों से दूर हम सब इंसान है हमें सैलरी मिलनी चाहिए दुर्भाग्य से केबीएन ने हमारा भुगतान नहीं किया है। शेरोन और मेरे अलावा अन्य सभी लोगों का भी भुगतान नहीं किया गया है।

एंकर के इस खुलासे के बाद न्यूज चैनल ने एंकर कबिंदा कलीमिना के प्रसारण को बीच में ही काट दिया। उसके बाद उन्होंने फेसबुक पर एक बड़ा धमाकेदार वीडियो शेयर किया और लिखा “हां मैंने लाइव टीवी पर ऐसा किया, सिर्फ इसलिए कि ज्यादातर पत्रकार बोलने से डरते हैं इसका मतलब ये नहीं है कि पत्रकारों को बोलना नहीं चाहिए”।

यह भी पढ़ेCovid 3rd Wave: AIIMS के निदेशक रणदीप गुलेरिया बोले- Health System करना होगा मजबूत

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles