सलमान खान को हुई सजा तो उनके इन प्रोजेक्ट्स पर पड़ेगा असर, फंस जायंगे करोड़ों रुपये…

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के लिए आज अहम दिन है। आज फैसला होगा कि सलमान खान जायेंगे जेल या होंगे बरी। मेन जुडिशल मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई काला हिरण शिकार के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी।

जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार 20 साल पुराने मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी। फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में ही मौजूद रहेंगे।

सलमान खान

इस मामले के मुख्य आरोपी सलमान खान हैं। आज अगर सलमान खान को सजा होती है तो न सिर्फ उनके प्रोफेशनल प्रोजेक्ट रुक सकते हैं, बल्क‍ि करोड़ों की रकम भी फंस सकती है।

बता दें, सलमान खान कई प्रोजेक्ट से जुड़ें हैं और जुड़ने वाले भी हैं। सलमान के इस साल के 4 बड़े प्रोजेक्ट में से फिल्म रेस 3, फिल्म भारत, फिल्म दबंग 3, और टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 12 शामिल हैं।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग अभी अधूरी है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है। अगर सलमान को सजा हुई तो ये प्रोजेक्ट अटक सकता है और साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है।

सलमान खान कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक भारत में मेन लीड में काम कर रहे हैं। सलमान को अगर सजा हुई तो यह फिल्म भी अटक सकती है।

दबंग सिरीज़ की तीसरी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी साल के अंत में शुरू हो सकती है। कोर्ट के फैसले से यह फिल्म भी प्रभावित होगी। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के मेजबान सलमान खान को बिग बॉस 12 होस्ट करते लेकिन अगर सजा हुई तो यह प्रोजेक्ट भी हाथ से चला जाएगा।

 

 

Related Articles