IPL
IPL

‘सिंधिया ने अगर अलग रास्ता न चुना होता तो वह आज मुख्यमंत्री जरुर बन जाते’

नई दिल्ली: कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि सिंधिया ने अगर अलग रास्ता न चुना होता तो वह आज मुख्यमंत्री जरुर बन जाते। यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में रहकर ही मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन BJP में पिछली सीट पर बैठे हुए हैं।

सिंधिया पर बोले राहुल

भारतीय युवा कांग्रेस के दो दिवसीय कार्यकारिणी में राहुल गांधी ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र करते हुए कहा की आज उन्हें भाजपा में पिछली सीट पर जगह मिल रही है और कांग्रेस में जब थे, तो वह हमारे साथ बैठते थे और निर्णायक भूमिका में होते थे। सिंधिया जी जब मेरे पास आए थे तो मैंने उन्हें बोला था कि मेहनत कीजिए आने वाले समय में आप मुख्यमंत्री होंगे।

राहुल का खुला ऑफर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिना नाम लिए सिंधिया को खुला ऑफर देते हुए कहा कि कांग्रेस समंदर है, सबके लिए दरवाजे खुला है और किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा और जो कांग्रेस के विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं, उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा।

यह भी पढ़ें: Batla House Encounter Case: कोर्ट का बड़ा फैसला, आरिज दोषी करार

Related Articles

Back to top button