सपा सरकार बनने पर पुलिस तब तक तलाशी लेगी, जब तक चिलम न निकल आए: अखिलेश

अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने कहा कि BJP सरकार ने आजम खान ( Aazam Khan ) और उनके परिवार पर काफी जुल्म किए हैं।

लखनऊ: मंडलीय कार्याशाला में समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने कहा कि BJP सरकार ने आजम खान ( Aazam Khan ) और उनके परिवार पर काफी जुल्म किए हैं।

सब याद रखा जाएगा और वक्त आने पर सबका हिसाब किया जाएगा। हमें पूरा भरोसा है कि आजम खान ( Aazam Khan ) और उनके परिवार को न्यायलय से न्याय जरुर मिलेगा।

अखिलेश यादव ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि ये सरकार बदले की राजनीति कर रही है लेकिन समाजवादियों ने कभी बदले की राजनीति नहीं की।

राजनीति करना सीख रहा हूं

उनहोंने कहा कि अब मैं भी इन्हीं लोगों से राजनीति करना सीख रहा हूं, वे जैसा भी राजनीति करेंगे मैं भी वैसा ही करुंगा। जो लोग सत्ता की गोद में बैठे हैं वे लोग भी बड़े-बड़े कॉलेज, यूनिवर्सिटी और मेडिकल कॉलेज चला रहे हैं।

सरकार सभी लोगों से उनकी जमीनों के कागज मांग रही है। क्या आज गांव के लोगों के पास दो से तीन पीढ़ी पहले बने मकानों के कागज हैं, नहीं होंगे लेकिन सरकार के अधिकारियों को कमी निकालना और पैसे निकालना दोनों काम अच्छे से आते हैं।

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों के पुश्तैनी आवासों का भी पता करा लें कि उनके पास कागज हैं या नहीं। अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सपा की सरकार आएगी तो पुलिस की तलाशी तबतक जारी रहेगी जबतक चिलम न निकल आए।

इस संबोधन को करने के दौरान अखिलेश यादव ने चिलम और गांजा का कई बार नाम लिया। मुख्यमंत्री आवास की तरफ संकेत करते हुए कहा कि यह लड़ाई वह अकेले ही लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि इस तरह कि राजनीति कभी नही देखा था, ना ही करने की कोशिश किया था। लेकिन ये लोग उन्हें ऐसी राजनीति करने पर मजबूर कर रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तो सिर्फ दिया जलाना और घंटा बजाना आता है, तो उनको वही करना चाहिए।

यह भी पढ़े: पराक्रम दिवस: ‘1945 में नहीं हुई थीं नेताजी’ की मृत्यु?, जानें मौत का रहस्य

Related Articles

Back to top button