शादी टूटी तो 7 दिन में 7 मर्दों के साथ सोई ये महिला, फिर बताया कैसा लगा…

बॉलीवुड की एक फिल्म क्वीन तो आपने ज़रूर देखि होगी. कंगना रानौत की इस फिल्म में एन मौके पर शादी टूटने से वे काफी परेशां हो जाती है और अकेले ही अपने हनीमून पे चली जाती है. अक्सर अगर शादी टूट जाये तो हर किसी को दुःख होता है और ऐसे समय में इंसान कई बार अजीब कदम भी उठा सकता है.

लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वो वाकई चौंकाने वाली है. हालाँकि महिला की शादी हुए 7 साल हो चुके थे लेकिन किसी वजह से ये शादी टूट गई. दरअसल इंटरनेट पर एक ऐसी महिला की कहानी चर्चा में है जिसने दावा किया है जिसकी शादी टूटने पर वह 7 दिनों में 7 पुरुषों के साथ सोई. और इसके बाद महिला ने ये भी बताया की उसने इससे क्या सिखा.

महिला का नाम नादिया बोकोडी है और वह ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं. डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि ये सबकुछ सेक्स को लेकर नहीं था. खास बात ये थी कि ऐसा करने से उन्हें आजादी महसूस हुई. नादिया ने कहा कि 7 साल तक शादी में इमोशनली थक जाने के बाद वन नाइट स्डैंट ने उन्हें खुद की खोज करने में मदद की. नादिया ने कहा कि एक दिन वह काफी परेशान थी और उन्होंने इसका जिक्र अपने दफ्तर में एक महिला साथी से किया.

नादिया के साथ काम करने वाली और उम्र में उनसे छोटी साथी ने सलाह दी- ‘किसी पुरुष साथी को मैसेज करो. पुरुष अक्सर ही ऐसा करते हैं. जब उन्हें महिला की जरूरत होती है. फिर कभी दोबारा कॉल नहीं करते.’ नादिया ने उसकी बात मान ली. हालाँकि अब नादिया सामान्य ज़िन्दगी जी रही है.

सात दिनों बाद नादिया को लगा कि उन्हें सोने का डब्बा मिल गया. उन्होंने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो बताया है. नादिया ने लिखा- ‘मैंने खुद को जिंदा महसूस किया. लगा ये मैं ही हूं. मुझे इससे प्यार हो गया.’ उन्होंने कहा कि शादी के बाद हुए नए अनुभव से उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. हालांकि, नादिया को बाद में ये भी पता चला कि उन्हें सेक्स एडिक्शन है. वह लिखती हैं कि इसका उनकी जिंदगी पर नकारात्मक असर भी हुआ.

Related Articles