Police की मौजूदगी में विधायक तक नहीं सेफ, तो हम कौन खेत की मूली हैं

चंडीगढ़ : हाल में एक वीडियो वायरल है। इसमें दिखने वाले शख्स हैं अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग जिनके साथ पंजाब के मलोट में भीड़ ने बड़ी बदसलूकी की। उनके चेहरे पर और कपड़ों पर कालिख पोतने की कोशिश करती भीड़ ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए। इस घटना के बाद विधायक नारंग को अबोहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस वाक़िये में जो बात सबसे ज़्यादा परेशान करने वाली है वह है Police की मुस्तैदी।

Police मुस्तैदी पर उठते हैं कई सवाल

असल में पूरा मसला यह है की भाजपा विधायक अरुण नारंग ने शनिवार को मलोट जीटी रोड पर बने दफ्तर में भाजपा की उपलब्धियों व कैप्टन सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस सरकार की नाकामियों पर चर्चा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। MSP के मसले पर कई महीनों से सरकारी नुमाइंदगी को तलाशते किसानो को जैसे ही इनके आगमन की खबर मिली वैसे ही झुण्ड के झुण्ड किसानों ने बीजेपी दफ्तर के पास मौजूद तहसील चौक पर पहुंच धरना प्रदर्शन शुरु कर दिये।

इसके बाद जब भाजपा जन-प्रतिनिधि जब लोगों को समझने और उनसे बात करने गए तो भीड़ ने बात करने के बजाए उन पर हमला कर दिया। पूरे वाक़िये में पुलिस स्टारप्लस की बहू की तरह बेहद लाचार नज़र आई। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों ने विधायक की गाड़ी पर कालिख पोत दी और काले तेल से जगह-जगह अपशब्द भी लिख दिए।

यह भी पढ़ें : जानिए कैसे facebook पर खेलें वर्चुअल होली

Related Articles