रोटी जली तो पति ने सुना दिया तीन तलाक का फरमान, सिगरेट से शरीर को भी दागा

महोबा: देश में तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला यूपी के महोबा जिले से सामने आया है, जहां खरेला थाना क्षेत्र के एक मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी को रोटी जलाने की मामूली बात पर तीन तलाक का फरमान सुनाकर घर से निकाल दिया.

रोटी जलने पर पति ने दिया तलाक

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसपी बंशराज यादव ने बताया है कि पहरेथा गांव की 24 वर्षीय मुस्लिम युवती ने उनके पास आकर पति के खिलाफ शिकायत की है. करहरा गांव की रहने वाली पीड़िता रजिया का निकाह पहरेथा गांव के निहाल खां के साथ 4 जुलाई 2017 को हुआ था. पति निहाल बात-बात पर गुस्सा हो जाता था. लेकिन इस बार रोटी जल जाने की वजह से निहाल ने तीन तलाक दे दिया. यही नहीं उसे मुझे घर से भी निकाल दिया है.

पुलिस पर भी लगा अभद्रता का आरोप

एसपी बंशराज यादव ने बताया कि मामले में थाने को घरेलू हिंसा कानून के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है. उन्होंने बताया कि रजिया ने आरोप लगाया कि पति के तलाक देने और घर से निकाले जाने की शिकायत लेकर वह पहले थाने गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे डांटकर भगा दिया था.

जलती सिगरेट से कई हिस्सों दागा

इसके बाद वह अपर पुलिस अधीक्षक से मिली. उसने यह भी आरोप लगाया कि तलाक देने से तीन दिन पहले उसके पति ने जलती सिगरेट से उसके शरीर के कई हिस्सों को जलाया भी था.

Related Articles