टीम को टूर्नामेंट में आगे जाना है तो बड़े खिलाड़ियों को लेनी होगी जिम्मेदारी: मोर्गन

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2021 ) के 14वें सीजन में पांचवां मैच हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) के कप्तान इयोन मोर्गन ( Eoin Morgan ) ने कहा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2021 ) के 14वें सीजन में पांचवां मैच हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) के कप्तान इयोन मोर्गन ( Eoin Morgan ) ने कहा है कि अगर टीम को टूर्नामेंट में आगे जाना है तो बड़े खिलाड़ियों को प्रदर्शन करना होगा।

मोर्गन ने तब दिया जब लीग  के 25वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सात विकेट से  हार मिली। दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi capitals ) ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw ) (82) की मैचविनिंग पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders ) को सात को विकेट से हरा दिया।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, “ये निश्चित रूप से बहुत निराशाजनक है। हमने बल्लेबाजी में धीमी शुरुआत की और गेंदबाजी भी बहुत साधारण रही। कुल मिलाकर ये टीम का निराशाजनक प्रदर्शन था। अगर हमें आगे टूर्नामेंट में आगे बढ़ना है, तो बड़े नामो को अच्छा करना होगा।”

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी किया

आपको बता दें कि दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 21 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

उन्होंने कहा, “किसी भी मैच में हमारी बोलिंग और बैटिंग एक साथ नहीं चली है। मावी ने पिछले मैच में लगातार चार ओवर किए थे, लेकिन इस मैच में जो हुआ, वह आप जानते ही हैं। पैट कमिंस पिछले साल हमारे लिए नई गेंद के गेंदबाज थे लेकिन इस बार वह हमारे डेथ गेंदबाज हैं। हालांकि ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है और लड़के अपनी गलतियों से सीखना चाह रहे हैं।”

दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi capitals ) की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai super kings ) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर( Royal Challengers Bangalore ) के भी 10-10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है। कोलकाता को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

यह भी पढ़ें: Covid-19 के बीच लोगों की मदद को आगे आए साउथ एक्टर, बने Ambulance Driver

Related Articles

Back to top button