IPL 2020: आज का मैच जीती तो दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में पहुंचेगी शिखर पर

IPL 2020
IPL 2020

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 का आज 23वां मैच दिल्ली और राजस्थान के बीच खेला जायेगा. ऐसे में अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीत चुकी दिल्ली के पास पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर आने का आज बेहतरीन मौका होगा. अभी मुंबई की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है, वहीँ दिल्ली की टीम दुसरे स्थान पर काबिज है. मुंबई और दिल्ली के पॉइंट बराबर है. लेकिन मुंबई नेट रन रेट में दिल्ली से आगे है. आज का मैच अगर दिल्ली की टीम जीतने में सफल रही तो वो पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर होगी.

लगातार जीत रही दिल्ली की टीम के लिए ये एक बेहतरीन मौका है. आज का मैच अगर दिल्ली जीतती है तो उसके पॉइंट्स में इजाफा हो जायेगा और वो 10 पॉइंट के साथ पहले स्थान पर पहुंच जाएगी. दूसरी तरफ राजस्थान की टीम पिछले तीन मैचों में हार चुकी है. ऐसे में राजस्थान के खिलाडियों पर खासा दबाव होगा. दिल्ली इस दबाव का फायदा उठा सकती है.

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज और गेदबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम एक नया इबारत लिखने को तैयार खड़ी है. युवा जोश से भरी दिल्ली की टीम ने अब तक के अपने IPL 2020 के सफ़र में हर चुनौती का डट कर सामना किया है. अनुभवी खिलाडियों से भरी कई टीमों बुरी तरीके से हराया है. अब तक के प्रदर्शन को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा की आज दिल्ली पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर काबिज हो सकती है.

 

ये भी पढ़ें- सब इंस्पेक्टर ने महिला के खिलाफ थाने में दर्ज की शिकायत, ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

Related Articles