टू-व्हीलर खरीदने का बना रहे मन तो पढ़ें पूरी खबर, 30 हजार रुपए तक मिलेगी स्कूटी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (COVID-19) में एक दूसरे से दूरी बनाकर रहना व भीड़ में शामिल न होकर अकेले सफर करने के लिए खुद का साधन होना उचित है। इसलिए इस कोरोना काल मे लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करके खुद के व्हीकल से ट्रैवल करना शुरू कर दिया। इस कारण पिछले कई महीनो में फोर व्हीलर और टू-व्हीलर (two-wheeler) की डिमांड तेजी से बढ़ी है।

इस हालात में कई लोग ऐसे भी थे जो नए वाहन नहीं खरीद सकते वो सेकेंड हैंड लेते थे। इसीलिए आपके लिए सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की डिटेल लेकर आए हैं, जिनकी कीमत आधी है साथ ही इनकी कंडीशन नए वाहनों की जैसी ही है।

Hero Maestro

आप Droom वेबसाइट पर हीरो का सबसे पॉपुलर Maestro स्कूटर केवल 26,000 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं ये स्कूटर सिर्फ 26 हजार किलोमीटर ही चला है और इसे इसके आप सेकेंड ओनर होंगे। वहीं इस स्कूटर पर आपको EMI का ऑप्शन भी मिलेगा।

TVS Jupiter

Droom वेबसाइट पर टीवीएस जुपिटर को मात्र 30 हजार रुपये में आप खरीद सकते हैं। इस स्कूटर के लिए वेबसाइट की ओर से EMI का ऑप्शन मिलेगा। वहीं ये स्कूटर केवल 15 हजार किलोमीटर ही चला है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे।

TVS Ntorq

टीवीएस की ये स्कूटर भी आपको droom वेबसाइट पर मिल जाएगी। इस स्कूटर के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। वेबसाइट पर दी गई डिटेल के अनुसार इसके लिए आपको 45 हजार रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं इस स्कूटर पर आपको EMI का ऑप्शन नहीं मिलेगा।

Related Articles