फेल हुआ तो गर्लफ्रेंड से बोला- तुम्हारे चक्कर में फेल हुआ तो अब तुम भरपाई करो मेरी फीस देकर

मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) से एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मेडिकल कॉलेज (Medical Collage) के एक छात्र को इसलिए गिरफ्तार किया है कि वह परीक्षा में फेल होने पर कॉलेज की फीस अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से भरने की मांग का रहा था. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने छात्र के खिलाफ फिरौती और ठगी का मामला दर्ज किया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबरों की माने तो 21 वर्षीय छात्र पिछले साल औरंगाबाद के एक मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था. उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ पढ़ती थी. वो पढ़ने में अच्छा था इसके बावजूद वो फर्स्ट इयर में फेल हो गया. ऐसे में उसे 4 साल के बीएचएमएस (BHMS) कोर्स के दूसरे साल में उसे ऐडमिशन नहीं मिला. जिस बात से वह नाराज हो गया. फेल होने के पीछे वह अपनी गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराने लगा. इसके बदले में वह कहने लगा कि उसकी वजह से वह फेल हुआ है. इसलिए वह उसके पहले साल की फीस वह भरे.
पुलिस की माने तो पैसे को लेकर छात्र लड़की को परेशान करने लगा. जिसके बाद वह परेशान होकर लडके के खिलाफ पुलिस में शिकायत की, क्योंकि वह लड़की के बारे में सोशल मीडिया पर उल्टे-सीधे पोस्ट डालने शुरू कर दिए थे. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस 21 वर्षीय बीएचएमएस के छात्र को गिरफ्तार किया है.

Related Articles