ठंड में रोज़ नहाने से लगता है डर तो इन उपायों से रह सकते हैं फ्रेश

0

दिसम्बर आते ही मौसम बदल जाता है और आजकल, तो ठंड के मौसम में लोग अपने घरों से बाहर या कहीं जाने की नहीं सोच पाते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उन्हें डर होता है कि कहीं उन्हें ठंड लगते ही जुखाम, खासी का सामना न करना पड़ जाए. लेकिन, इस बीच जब आप को यदि सुबह-सुबह ऑफिस या फिर किसी काम से घर से बाहर निकलना पड़ता है तो इस बीच आप शैंपू या नहा भी नहीं लगा पाते हैं. तो ऐसे में हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे फॉलो कर आप स्मार्ट और बेहतर लुक में दिख सकेंगे.

यदि, आप सर्दियों में किसी वजह से नहा या शैंपू करना भूल जाते हैं तो आपको घबराने की ज़रूरत नहीं है. इसके साथ ही आप कैसे दिखने वाले हैं इसकी भी फिर्क करने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आपको इससे बचने के लिए बाथ वाइप्स और ड्राई शैंपू का उपयोग करना होगा.

 

ठंड में आपके बाल ज्यादा ऑइली हो जाते हैं जिसके लिए आपको शैंपू की बजाय ड्राई शैंपू का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे आपको बिना पानी के इस्तेमाल करना होगा. यह ऐरोसॉल में आता है जो कि पाउडर की तरह होता है. यह कॉर्न और स्टार्च का बना होता है जो बालों में चिपचिपाहट को दूर करता है. आप सीधे बस अपने बालों पर स्प्रे करें और इसके बाद आपके बाल फिर से खूबसूरत हो जाएंगे.वहीं, जब सुबह-सुबह आप नहा नहीं पाते है तो बॉडी वाइप्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें ऐंटीबैक्टीरियल प्रॉपर्टीज होती हैं जिससे हाइजीन भी बना रहता है. इन वाइप्स से आपकी स्किन को नरिशमेंट मिलता है.

loading...
शेयर करें