अगर आपने अभी तक WhatsApp की नई प्राइवेसी को स्वीकार नहीं किया है तो ये खबर जरूर पढ़े

नई दिल्ली: यूजर्स की नाराजगी के बाद भी एक बार फिर WhatsApp अपनी नई प्राइवेसी को स्वीकार कराने के लिए जोर डाल रहा है। बताया जा रहा है कि अगर आप 15 मई तक WhatsApp की नई प्राइवेसी को स्वीकार नहीं करते हैं तो आप आप WhatsApp के जरिये एक दूसरे को मैसेज नहीं कर पाएंगे।

व्हाट्सऐप ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि वह यूजर्स को अपनी गोपनीयता अपडेट की सावधानीपूर्वक समीक्षा करने और उन्हें नई शर्तों के अनुपालन के लिए पूछताछ की अनुमति देगा।

टैक्क्रंच ने फेसबुक के स्वामित्व वाले व्हाट्स्ऐप के ईमेल के हवाले से अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी। ईमेल में कहा गया है कि अगर यूजर्स शर्तों को स्वीकार नहीं करते हैं तो वे कॉल और सूचनाएं प्राप्त कर सकेंगे, लेकिन किसी को वह ना मैसेज भेज सकेंगे ना ही उसके मैसेज उसके मैसेज उसको मिल सकेंगे।

WhatsApp की नई प्राइवेसी
WhatsApp की नई प्राइवेसी

व्हाट्सऐप ने हाल ही में एक नई नीति और शर्तो का ऐलान किया है। जिसके तहत वह मूल कंपनी फेसबुक के साथ डाटा की साझेदारी कर सकती है। इसको लेकर पूरे देश में काफी बवाल मचा हुआ है। यूजर्स भी WhatsApp की नई प्राइवेसी को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स WhatsApp को छोड़ दूसरे मैसेंजिंग ऐप पर स्विच कर गए हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव कांडः दूसरा नाबालिग आरोपी भी निकला बालिग, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

Related Articles

Back to top button