IPL
IPL

अगर देखते हैं ये स्वप्न और संकेत तो समझ जाएं, आपके ऊपर होने वाली है धन की बारिश

धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, व्यक्ति के आसपास कोई ना कोई चीज घटित होती रहती हैं। इनमें से कुछ संकेत अच्छे होते हैं तो वहीं, कुछ संकेत खराब भी होते हैं।

लखनऊ: धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, व्यक्ति के आसपास कोई ना कोई चीज घटित होती रहती हैं। इनमें से कुछ संकेत अच्छे होते हैं तो वहीं, कुछ संकेत खराब भी होते हैं। अच्छे संकेत भविष्य में मिलने वाले शुभ लाभों की ओर संकेत करते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों और कुछ स्वप्न फल के बारे में बताएंगे जो आपके शुभ साबित हो सकती है।

जानिए शुभ स्वप्न फल संकेत

अगर आप अपने सपने में खुद को किसी वृक्ष पर चढ़ते हुए देखते हैं तो आप अपने जिंदगी में, सफलता की सीढ़ियों पर चढ़कर आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। यदि सर्प को बिल के साथ देखते हैं तो आपको धन प्राप्ति का संकेत देता है। अगर आपको स्वप्न में नृत्य करती हुई स्त्री अथवा कन्या दिखाई देती है तो यह भी धन प्राप्ति का संकेत माना जाता है। अब आस-पास में हुए कुछ शुभ संकेतों को समक्षते है।

हिंदू धर्म में गाय की पूजा की जाती है। ऐसे में अगर आपके घर के आगे कोई गाय मड़राती हुई दिखे तो समक्ष लीजिए कि भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होने वाला है और माता लक्ष्मी की कृपा आपको हासिल होने वाली है। गाय का रंभाना काफी शुभ माना जाता है। अगर आपको काली चींटी मुंह में चावल लिए हुए दिख जाए तो यह आपके लिए बेहद ही शुभ संकेत है। इसका अर्थ यह हुआ कि आपके ऊपर जल्द ही मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है।

यह भी पढ़ें

शरीर के कुछ अंगों का फड़कना काफी शुभ माना जाता है। अगर आपकी भृकुटी या फिर बाजू का बीच का हिस्सा फड़कता है तो समझ जाएं कि आपको धन की प्राप्ति होने वाली है। शरीर के इन अंगों का फड़कना धन प्राप्ति की ओर संकेत करते हैं। अगर कभी गलती से आपके माथे पर छिपकली गिरती है तो यह काफी शुभ माना जाता है। ऐसा होने से धन प्राप्ति के संकेत मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button