भारत के बारे में कुछ सोचेंगे तो उनका नामोनिशान मिटा देंगे: बृजभूषण शरण

गोंडा: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने तालिबानी को लेकर शनिवार को बड़ा बयान देते हुए कहा अगर भारत के बारे में कुछ सोचेंगे तो उनका नामोनिशान मिटा दिया जाएगा। भारत में अगर कोई ऐसे लोग हैं उनका समर्थन करेंगे तो उनके ऐसे लोगों के खिलाफ कानून अपना काम करेगा।

यूपी के गौशालाओं को लेकर बीजेपी सांसद ने सपा सरकार पर साधा निशाना कहा सपा समर्थक सबसे अधिक गौशाला में से जानवरों को छोड़ने का कर रहे हैं काम जानबूझकर जानवर छोड़ने का काम सपा के समर्थक करते हैं।

राहुल गांधी को कोई भी नेता सीरियस नहीं लेता वह केवल सवाल पूछना जानते हैं जो भी लोग उनको सवाल लिख कर के दे देते हैं उनके समर्थक वही वह पूछते हैं। यूपी में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी और राजभर और ओवैसी एक भी सीट नहीं पाएंगे ओवैसी को बताया अपना मित्र। जिला योजना समिति की बैठक के दौरान बीजेपी सांसद ने समीक्षा बैठक के दौरान दिया बयान।।

सांसद ने कहा कि कानून अपना काम करेगा, अभी कई लोगों पर मुकदमे हुए हैं। भारत तालिबान नहीं हो सकता है। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा था कि राम मंदिर के चंदे के रुपये बीजेपी चुनाव में खर्च करेगी। इस पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये उनकी छोटी मानसिकता है। बसपा उसका प्रतीक है क्योंकि उनकी पार्टी जो चंदा लेती है, वो व्यक्तिगत रूप से मायावती जी के जहाज के टिकट और देखरेख पर खर्च होते हैं।

Related Articles