IPL
IPL

अगर आप PM Modi तक अपनी बात पहुँचाना चाहते है, तो ये खबर आपके लिए है..

हम आपको बताएंगे कि कैसे आम जनता प्रधानमंत्री से सम्पर्क कर सकती है और उनसे अपने मन की बात शेयर कर सकती है।

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे चहीते नेताओं में से एक है। इसी वजह से हर कोई उन्हें देखना चाहता है उनसे मिलना चाहता है। यहाँ तक उनसे मिलकर अपनी समस्याओं को उनसे साझा करना चाहते है उनसे मदद लेना चाहता है। लेकिन लोगों को इसकी जानकारी नहीं होती है कि कैसे वो PM तक अपनी बात पहुंचा सकते है, इस कारण उन्हें यह असंभव लगता है।

हम आपको बताएंगे कि कैसे आम जनता प्रधानमंत्री से सम्पर्क कर सकती है और उनसे अपने मन की बात साझा कर सकती है। प्रधानमंत्री मोदी से सम्पर्क करने का सबसे आसान तरीका उनके सोशल मिडिया अकाउंट PM Modi है। जहाँ पर जाकर आप उनसे आसानी से सम्पर्क कर सकते है। सभी जानते है कि PM Modi ट्वीटर पर कितना एक्टिव रहते है और आप उनके वेरिफाइड अकॉउंट पर जाकर उनसे सवाल पूछ सकते है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट ( Social media account )

  • 1. PM Modi Facebook www.facebook.comnarendramodi
  • 2. PM Modi Twitter twitter.comnarendramodi
  • 3. PM Modi Youtube httpswww.youtube.comusernarendramodi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने का एक और सबसे आसान तरीका है। आप प्ले स्टोर ( Play store ) से Narendra Modi App भी डाउनलोड कर सकते है जिसके द्वारा आप प्रधानमंत्री से सीधे बात कर सकते है। PM Modi से ईमेल के ज़रिये भी बात कर सकते है। इसके लिए आपके पास 2 ईमेल आईडी की जानकारी होना ज़रूरी है।

  • 1. connectmygov.nic.in
  • 2. narendramodi1234gmail.com

PM Modi के घर का पता

इन सबसे भी बात न बने तो आप उनके घर के एड्रेस पर भी चिट्ठी के द्वारा उन तक अपनी बात को पहुंचा सकते है उनके घर का पता है- वेब इनफॉर्मेशन मैनेजर साउथ ब्लॉक रायसीना हिल्स नई दिल्ली, पिन 110011 ( Web Information Manager South Block Raisina Hills New Delhi. Pin Code 110011 )

यह भी पढ़े: Lucknow में Mukhtar Ansari से जुड़े लोगों की प्रॉपर्टी को ढ़हाना शुरू किया गया

Related Articles

Back to top button