अगर चमकानी है किस्मत तो अपने बेड के नीचे रखें ये

आज की मोर्डेन लाइफस्टाइल में लोग इतने बीजी हो गए हैं कि उन्हें कुछ शुद्ध-बुध नहीं रहता है। तो उन्हीं में से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हैं उनके लिए रिश्ता आता तो है, लेकिन किसी न किसी वजह से कट जाता है कभी। कभी कुंडली नहीं मिल पाती तो कभी कोई और कारण सामने आ जाता है।परंतु आपने कभी सोचा आखिर ऐसा क्यों होता है? तो हम बता दें कि वास्तुशास्त्र के अनुसार घर के बेडरूम का वास्तु दोष व्यक्ति की मानसिक स्तर को बहुट हद तक प्रभावित करता है।

वास्तुशास्त्र

ये आपको अजीब लग रहा होगा कि ये कैसे हो सकता है? लेकिन ये सच है क्योंकि ज्योतिष के अनुसार कुछ ऐसे उपाय होते है जो बेड पर सोकर भी कर सकते हैं जिनसे किस्मत बदली जा सकती हैं। तो आइए जानते हैं वो उपाय।

चंद्रदोष में करें ये उपाय

चांदी के बर्तन के लिए इमेज परिणाम

अगर आपकी कुंडली में चंद्रदोष है तो अपने पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखे या चांदी के ज्वेलरी रखे। वास्तुशास्त्र के अनुसार ये ह उपाय काफी कारगर है और इसका परिणाम बहुत जल्दी देखने को मिलता है।

सूर्यदोष के उपाय

संबंधित इमेज

अगर आपकी कुंडली में सूर्यदोष है तो अपने बेड के नीचे एक तांबे के बर्तन में पानी भरकर रखें, या अपने तकिये के नीचे लाल चन्दन रखें।

मंगलदोष के लिए करें ये उपाय

कांसे के बर्तन के लिए इमेज परिणाम

मंगलदोष में ये उपाय आएगा काम- मंगल के कारण आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए पलंग के नीचे कांसे के बर्तन में पानी भरकर रखे या तकिये के नीचे सोने चांदी के ज्वेलरी रखे।

संबंधित इमेज

गुरुदोष के लिए करें ये उपाय – कुंडली में गुरु दोष होने पर सभी कामो में असफलता ही हाथ लगती है, ऐस में अपनी तकिया के नीचे हल्दी की गांठो को एक कपडे में बांधकर रख और फिर सोये, ऐसा करने से कुंडली से गुरुदोष हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।

Related Articles