देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो मैं भी भाजपा में शामिल हो जाऊंगा – कन्हैया कुमार

'देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो मै भी भाजपा में शामिल हो जाऊंगा'

पटना: लगता है भाजपा कोई राजनीतिक संगठन नहीं है, बल्कि खुद गंगा माँ का दूसरा अवतार है। सारे बुरे कर्मों का शुद्धिकरण यही होता है। देखो ये सब पढ़ के मुझे दोष न देना मैं सिर्फ किसी के दिल की बात को शेयर कर रहा हूँ। ये दिल की बात किसी और की नहीं बल्कि जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के दिल की बात है। और ये बात उनके जुबान से खुद निकली है।

बिहार चुनाव में लालू जी की कमी खल रही थी। पर उनकी कमी को पूरा करने के लिए अब कन्हैया कुमार ने कमान संभाल ली है। अरे मै लालू जी पार्टी की कमान की बात नहीं कर रहा हूँ, मै उनके व्यंग की बात कर रहा हूँ।

बखरी और तेघड़ा सीट से सीपीआई उम्मीदवारों का नामांकन

अब जब व्यंग की बात कर ही दी है, तो ये भी बता दूँ की आखिर ऐसी कौन सी बात कह दी कन्हैया कुमार ने जिसे मै व्यंग बोल रहा हूँ। दरअसल सोमवार को बखरी और तेघड़ा सीट से सीपीआई उम्मीदवारों ने नामांकन कराया। अब कन्हैया के स्टार प्रचारक होने के नाते उनका वहाँ रहना लाजमी था। और जब वो वहाँ हो और कुछ बोले न ये होना तो नामुमकिन है। जिसके चलते उन्होंने जनसभा जनसभा को भी संबोधित कर डाला।

2015 के चुनाव में लोगों ने जदयू, राजद और कांग्रेस के महागठबंधन को वोट दिया था, और नीतीश कुमार सीएम बने थे लेकिन भाजपा ने सीएम को ही हैक कर लिया। ये बात भी मैंने नहीं कन्हैया कुमार ने ही कही है। अब जब बात भाजपा की आई थी, तो कन्हैया कुमार इतने पर ही कैसे रुक सकते थे अब तक वो फोर्म में आ चुके थे। अपनी बातो से उन्होंने चौका मार ही दिया वो बोले की पहले लोग कहते थे कि ईवीएम हैक होता है लेकिन अब तो यहां भाजपा सीएम को ही हैक कर रही है।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में मंदिर खोलने को लेकर गवर्नर और CM ठाकरे आमने-सामने, उद्धव बोले ‘मेरे हिंदुत्व को आपसे सत्यापन की आवश्यकता नहीं’

 कन्हैया कुमार बोले ‘देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे’

अपनी तंजो की फिफ्टी पूरी होते ही वह बोले की ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे, तब उन्हें खराब कहा जाता था। जैसे ही वो भाजपा में गए वो शुद्ध हो गए। भाई हमने भी उनसे बोल दिया है कि ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सारे इल्जाम खत्म हो जाएंगे।

अपनी बातो से कन्हैया कुमार ने फिर छक्का मारा और कहा कि अब जनता समझ चुकी है और वह विकास के मुद्दों पर ही वोट करेगी ना कि जुमलेबाजों की जुमलेबाजी से प्रभावित होकर मतदान करेगी। अब ये भाजपा के लिए था की जेडीयू के लिए ये आप अपने हिसाब से समझ ले।

अब उनके इतने तगड़े छक्के मारने बनते भी हैं, क्योकि पार्टी ने उन्हें 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पार्टी महासचिव डी. राजा, और पार्टी के बिहार सचिव रामनरेश पांडेय के साथ सबसे ऊपर रखा गया है।

Related Articles