कहीं आपकी बीवी के भी किसी गैर मर्द से संबंध तो नहीं, ऐसे लगाएं पता

नई दिल्ली। किसी भी रिश्ते की मजबूती के लिए प्यार व भरोसे का होना बेहद जरुरी होता है। तेजी से बदलते जमाने में आमतौर पर देखा गया है कि पति-पत्नी के रिश्तों में शक अपनी जगह बना लेता है। इस शक के चलते कई बार रिश्ता टूटने तक की नौबत आ जाती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप बेहद आसानी से इस बात का पता लगा सकते हैं कि कहीं आपकी बीवी के भी किसी गैर मर्द से संबंध तो नहीं हैं।

जानिए क्या है वो तरीका
यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन महिलाओं ने ज्यादा वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स बहुत बड़े थे। शोधकर्ताओं ने ये भी पाया कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।

इस रिसर्च पर सही परिणाम पाने के लिए 18 से 26 साल की 148 महिलाओं पर सर्वे किया गया। इतना ही नहीं हिप्स के सबसे बड़े हिस्से और कमर के सबसे संकरे हिस्से को मापा गया था।

हालांकि शोधकर्ता ये भी कहते हैं कि महिलाओं के हिप्स बच्चे के जन्म के बाद ज्‍यादा फैल जाते हैँ। इस रिसर्च में शोधकर्ताओं ने 36 सेंटीमीटर यानी 14.2 इंच साइज या इससे ज्यादा बड़े बट को बड़े हिप्स में माना है जबकि 31 सेंटीमीटर यानी 12.2 के साइज या इससे कम साइज को छोटे साइज के हिप्स माना है।

Related Articles