पति का ऑफिस में चल रहा था चक्कर, पत्नी ने प्रेमिका से लिया करोड़ों का ‘बदला’

नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके पापा का ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है जसके कारण घर में रोज झगड़ें होते हैं।

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति को डेढ़ करोड़ रुपये लेकर उसकी प्रेमिका को सौंप दिया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले फैमिली कोर्ट में एक शिकायत आई थी। यह शिकायत एक नाबालिग ने दर्ज कराई है। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके पापा का ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है जसके कारण घर में रोज झगड़ें होते हैं। घर का माहौल खराब रहता है जिससे मुझे और मेरी बहन को पढाई करने में काफी दिक्कतें आती हैं।

नाबालिग की इस शिकायत को दर्ज करने के बाद कोर्ट ने उसके माता-पिता को काउंसलिंग के लिए बुलाया। काउंसलिंग के दौरान पता चला कि पति का जिस महिला के साथ अफेयर चल रहा है वो उससे उम्र में बढ़ी है। पति का कहना है कि वो अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता है लेकिन पत्नी इसकी इजाजत नहीं दे रही।

कई बार काउंसलिंग की गई और आखिरकार पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका को सौंपने का फैसला कर लिया। लेकिन इसके लिए पत्नी ने शर्त रखी कि प्रेमिका को अपना फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये उसे देना होगा। प्रेमिका ने भी अपना प्यार पाने के लिए महिला की इन शर्तों को मान लिया।

वहीं काउंसलर ने बताया कि पत्नी का कहना था कि शादी के इतने सालों के बाद जब पति और उसके बीच में मधुर संबंध नहीं रहे तो उसके साथ रहना उसे पसंद नहीं था। इसलिए उसने फैसला किया कि आगे के जीवन को अपनी बेटियों के भविष्य को सुधारने में बिताएगी इसलिए वह इस कठिन फैसले के लिए तैयार हो पाई।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर: तालाब के पानी से बुझेगी लोगों की प्यास

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ को उत्तरप्रदेश से जोड़ने वाली तीन ट्रेनों को चलाने की मंजूरी

Related Articles

Back to top button