IFFI में सुशांत की ‘छिछोरे‘ व ‘सांड की आंख’ सहित इन फिल्मों का होगा प्रदर्शन

नई दिल्ली: अगले वर्ष जनवरी माह में होने वाले 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव आईएफएफआई (IFFI) में 23 फीचर फिल्में और 20 गैर-फीचर फिल्मो का प्रदर्शन किया जाएगा।

शनिवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर यह जानकारी देते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे  और ‘सांड की आंख’ सहित इन फिल्मो का प्रदर्शन इस बार के भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में किया जाएगा।

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म छिछोरे, मलयालम फिल्म ‘कप्पेला तथा ‘असुरन’ शामिल है। इसके अलावा तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत ‘सांड की आंख’का भी प्रदर्शित की जाएगी, जिसको तुषार हीरानंदानी निर्देशित किए है।

यह फिल्म महोत्सव की शुरुआत में ही प्रदर्शित की जाएगी। वहीँ वेत्री मारन की फिल्म ‘असुरन’, गोविंद निहलानी की ‘अप, अप एंड अप’ और नील माधव पांडा की उड़िया भाषा की फिल्म ‘कलिरा अटिता’ भी प्रदर्शित की जाएगी।

इस महोत्सव में ‘अविजात्रिक’ (बांग्ला), ‘पिंकी एली?’ (कन्नड़), ‘ब्रिज’ (असमिया),’प्रवास’ (मराठी) ‘ट्रान्स’ (मलयालम) और ‘पिंकी एली’ भी प्रदर्शित की जाएगी।

बता दें कि महोत्सव में फिल्मो का चयन फेडरेशन ऑफ इंडिया और प्रोड्यूसर गिल्ड के अनुरोध पर डायरेक्टरेट ऑफ फिल्म फेस्टिवल्स द्वारा किया गया है। इस महोत्सव का आयोजन पहले 20-28 नवंबर में गोवा में निर्धारित किया गया था, जिसे कोरोना वायरस महामारी के कारन स्थगित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: बांदा में छह वर्षों से रुका औगासी पुल का निर्माण फिर हुआ शुरू

Related Articles