Photos : IIFA में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बिखेरे जलवे, अपने स्टनिंग लुक से किया सबको Surprise

0

मुंबई। बॉलीवुड सितारे इनदिनों मुंबई में नहीं बल्कि स्पेन के मैड्रिड में चमक रहे हैं। बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड आइफा अवार्ड्स का एलान हो गया। दीपिका पादुकोण से लेकर सलमान खान तक सभी सेलिब्रिटीज़ आइफा अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने गए हुए हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन को शाहिद कपूर और फरहान अख्तर ने होस्ट किया है। सभी स्टार्स डिजाइनर ड्रेस में स्पॉट किए गए और अपने परफॉर्मेंस से आग लगा दी।

IIFA 2016 में रहा इनका जलवा, मिले ढेर सारे अवॉर्ड्स

अब अगर अवॉर्ड्स की बात करें तो आईफा अवार्ड्स 2016 में संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का बोलबाला रहा तो वहीं इस बार कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला।

बाजीराव मस्तानी के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर मेल का अवार्ड मिला तो वहीं फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली तो की जोली में बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड आया। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीकू’ में पीकू का किरादार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवार्ड मिला है।

आइफा में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (फीमेल) का अवार्ड बाजीराव मस्तानी में काशी बाई का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा को मिला।फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के लिए अनिल कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल) का अवार्ड मिला है। प्रियंका चोपड़ा की झोली में आइफा वूमेन ऑफ द ईयर का अवार्ड भी आया। फिल्म ‘हीरो’ के लिए सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को बेस्ट डेब्यू जोड़ी का अवार्ड दिया गया है।

बात इस साल के सर्वश्रेष्ठ संगीत की करें तो आईफा ने फिल्म ‘दम लाग के हइशा’ के गानों का अपने अवार्ड्स में विशेष जगह दी है। मोनाली ठाकुर को दम लाग के हईशा फिल्म में ‘मोह मोह के धागे’ गाने के फीमेल वर्जन के लिए बेस्ट सिंगर फीमेल का अवार्ड मिला। वहीं दम लाग के हईशा में ‘मोह मोह के धागे’ गाने के मेल वर्जन के लिए पापॉन को बेस्ट सिंगर मेल का अवार्ड दिया गया। ‘मोह मोह के धागे’ गाने गीतकार वरुन ग्रोवर को आइफा ने बेस्ट लिरिसिस्ट के अवार्ड से नवाजा।

loading...
शेयर करें