अफगानी स्टूडेंट्स के साथ खड़ा है IIT दिल्ली, कैंपस लाने की कोशिश जारी

अफगानिस्तान के छात्रों को IIT दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय पीएचडी फैलोशिप प्रोग्राम के लिए आवेदन करने के लिए भी प्रोत्साहित किया जा रहा है।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान को तालिबान ने अपने कब्जे में ले लिया है। इसके बाद अफगानिस्तान में हालात लगातार बिगड़ रहे हैं। अफगानिस्तान में बिगड़ी स्थिति को देखते हुए भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) दिल्ली अफगानिस्तान के छात्रों और पूर्व छात्रों के साथ खड़ा है। IIT दिल्ली के निदेशक वी. रामगोपाल राव ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस विपत्ति की घड़ी में आईआईटी दिल्ली अपने छात्र और पूर्व छात्रों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि छात्रों को कैंपस वापस लाने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

IIT दिल्ली ने अफगानिस्तान के छात्रों को आईआईटी दिल्ली से संपर्क करने के लिए हेल्पलाइन नंबर +91-011-265591713, +91-9811091942 और ईमेल आईडी [email protected] जारी कर दिया है। इसके अलावा अफगानिस्तान के छात्रों को IIT दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय पीएचडी फैलोशिप प्रोग्राम के लिए आवेदन करने के लिए भी प्रोत्साहित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: भारत ने अफगानों के लिए वीजा की नई श्रेणी का किया ऐलान

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles